VIDEO: युजवेंद्र चहल भारतीय ड्रेसिंग रूम में घुसकर दिखा रहे थे मेन्यू, रोहित बोले- ‘फ्यूचर अच्छा है तेरा’

भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के दूसरे वनडे मुकाबले में खेल रही है। रायपुर में रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। हालांकि दूसरे वनडे से पहले शुक्रवार को युजवेंद्र चहल ने चहल टीवी पर भारतीय ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों के साथ मजेदार बातचीत की।

बता दें कि भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल अपने सेंस ऑफ ह्यूमर और मस्ती वाले अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वह मजाकिया लहजे और गतिविधियों के साथ साथी क्रिकेटरों और फैन्स का मनोरंजन करते रहते हैं। वह भारतीय क्रिकेट बोर्ड के सोशल मीडिया अकाउंट्स पर चहल टीवी चलाते हैं।

रोहित शर्मा ने चहल का उड़ाया मजाक

रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह स्टेडियम में पहली बार वनडे इंटरनेशनल खेला जा रहा है और पहली बार उसे मेजबानी के तैयार किया गया है। शुक्रवार 20 जनवरी को मैच से पहले इस चहल टीवी सेगमेंट में युजवेंद्र चहल ने भारतीय ड्रेसिंग रूम का दीदार कराया और उन्होंने वहां खाने के मेन्यू के बारे में भी बताया।

उन्होंने खिलाड़ियों के साथ मजेदार बातचीत भी की। जिस वक्त चहल ड्रेसिंग रूम के बारे में बता रहे थे, उस वक्त थोड़ी देर के लिए भारतीय कप्तान रोहित शर्मा भी दिखाई दिए। उन्होंने चहल का मजाक उड़ाते हुए एक मजेदार कमेंट किया। उन्होंने चहल से हाथ से मिलाया और कहा, ‘भविष्य अच्छा है तेरा’। इसके बाद लेग स्पिनर की हंसी छूट पड़ी।

इस वीडियो को भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया शेयर किया। जिस पर फैन्स ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दीं।

यहां देखें वीडियो

दूसरे वनडे में भारतीय गेंदबाजों का दबदबा

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच की बात करें तो रोहित शर्मा के टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला भारतीय गेंदबाजों ने सही साबित किया और मेहमान टीम को शुरुआती झटके दिए। न्यूजीलैंड ने 7 ओवर में 10 रन पर पर अपने तीन विकेट गंवा दिए हैं।

0/Post a Comment/Comments