आखिरकार भारत की टीम से कट गया RCB की टीम के खिलाड़ी का पत्ता

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे और टी-20 श्रंखला इसी महीने खेली जानी है। जिसके लिए भारत की टीम का ऐलान कर दिया गया है। भारत की वनडे टीम और T20 दोनों टीमों का ऐलान हो चुका है जिसमें लंबे समय बाद टी-20 में पृथ्वी शॉ की वापसी हुई है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत की जो T20 टीम का ऐलान हुआ है उसमें ज्यादा कोई बड़े बदलाव नहीं हुए हैं वहीं ज्यादातर खिलाड़ी हैं जिन्हें श्रीलंका के खिलाफ T20 सीरीज में जगह मिली थी हां इसमें संजू सैमसन का नाम नहीं है संजू सैमसन को चोट लग गई थी श्रीलंका के खिलाफ और अब उनकी चोट ठीक हुई है या नहीं इस पर कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है

हर्षद पटेल को आखिरकार कर दिया गया T20 टीम से ड्रॉप

भारतीय टीम के लिए लंबे समय से खेलने वाले तेज गेंदबाज हर्षल पटेल का आखिरकार भारत की टीम के पत्ता कट गया है। हर्षल पटेल को लगातार भारतीय टीम में मौके दिए जा रहे थे लेकिन वह उन मौकों को भुना नहीं पा रहे थे और लगातार उनकी इकॉनमी हाई हो रही थी। हर्षल पटेल ने भारत के लिए 25 टी-20 मुकाबले खेले। उन्हें भारत की t20 विश्व कप की टीम में भी जगह मिली थी लेकिन खेलने का मौका नहीं मिला। हर्षल पटेल की T20 में अंतरराष्ट्रीय मैचों की इकोनोमी 9.18 है।

0/Post a Comment/Comments