KL Rahul Athiya Shetty Wedding: केएल राहुल और आथिया शेट्टी शादी के पवित्र बंधन में बंधे, सेलेब्रिटीज ने दी बधाई, सामने आई तस्वीरें, जाने कब होगा रिसेप्शन

KL Rahul Athiya Shetty Wedding Photos: भारतीय क्रिकेटर  केएल राहुल और आथिया शेट्टी लंबे रिलेशनशिप के अब फाइनली आज 23 जनवरी को शादी के पवित्र बंधन में बंध गए हैं। इस बात की जानकारी स्वयं आथिया के पिता और बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने शादी के बाद पत्रकारों को दी। उन्होंने और उनके बेटे अहान शेट्टी ने वहां मौजूद फोटोग्राफर्स को मिठाई भी बांटी वही मीडिया से बातचीत में अन्ना ने सभी का आभार जताया।  । केएल राहुल और आथिया की शादी के बाद सिलेब्रिटी लोगों ने उन्हें बधाई दी है। इन दोनों की शादी की तस्वीरें भी सामने आनी शुरू हो गई हैं।

जानें कब होगा रिसेप्शन

उन्होंने कहा, फंक्शन ब्यूटीफुल और काफी छोटा है। परिवार के करीबी लोग ही इसमें शामिल हुए हैं। फेरे भी हो गए हैं और शादी ऑफिशियली हो चुकी है। मैं ऑफिशियली ससुर भी बन चुका हूं। वहीं रिसेप्शन के बारे में उन्होंने बताया कि यह आईपीएल के बाद होगा। ससुर बनने को लेकर सुनील शेट्टी ने कहा कि रोल नया नहीं है, बेटा आया है। वहीं अथिया के भाई अहान ने कहा मैं बहुत खुश हूं। 

बॉलीवुड सेलेब्स और क्रिकेटर्स दर्ज कराई उपस्थिति

शादी में कृष्णा श्रॉफ, अंशुला कपूर, डायना पेंटी, ईशांत शर्मा, वरुण एरोन आदि लोगा शामिल हुए हैं। एक्टर अजय देवगन ने कपल को शादी की बधाई दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, 'मेरे प्रिय दोस्त सुनील शेट्टी और माना शेट्टी को उनकी बेटी अथिया शेट्टी की केएल राहुल से शादी के लिए बधाई। कपल को मेरी तरफ से हैप्पी मैरिड लाइफ की शुभकामनाएं। अन्ना इस मौके पर आपके लिए स्पेशल शाउट-आउट- अजय।'

हीरो फिल्म से किया डेब्यू

शादी में बॉलीवुड के अलावा क्रिकेट जगत की कई हस्तियां शामिल हुई हैं।  बता दें कि क्रिकेटर केएल राहुल ने अपना हाई स्कूल NITK इंग्लिश मीडियम स्कूल से किया है। वहीं उन्होंने कॉलेज प्री-यूनिवर्सिटी बेंगलुरु के सेंट अलॉयसियस से पूरा किया। बाद में क्रिकेट पर फोकस करने के लिए वह बेंगलुरु की जैन यूनिवर्सिटी में पढ़ने लगे। वहीं अथिया ने स्कूलिंग मुंबई से की और इसके बाद न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी से पढ़ाई की। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में निखिल आडवाणी की फिल्म 'हीरो' से सूरज पंचोली के साथ डेब्यू किया था। 

0/Post a Comment/Comments