IPL में नहीं मिला था कोई खरीदार, अब क्रिस गेल जैसा बिग हिटर बना ये खिलाड़ी छक्कों की बौछार कर दिलाई अपनी टीम को जीत

IPL: यूएई में इंटरनेशनल लीग टी20 (International League T20 2023) T20 टूर्नामेंट का आयोजन हो रहा है। इसमें अफगानिस्तान के प्लेयर नजीबुल्लाह जादरान एक विस्फोटक बल्लेबाजी के तौर पर अपना परिचय दे रहे हैं।  उन्होंने मुंबई इंडियंस एमिरेट्स  के लिए खेला और अबू धाबी में नाइटराइडर्स के गेंदबाजों की जमकर पसीने छुड़ाए। उन्होंने अपनी टीम के लिए 17 गेंदों पर 35 रन बनाकर अंतिम बॉल पर टीम को जीत दिलाई।

इस खिलाड़ी ने अपनी शानदार पारी के दौरान 4 छक्के और एक चौका जड़ कर टीम ने स्कोरबोर्ड पर 7 विकेट खोकर 170 रन बनाए। मुंबई इंडियंस एमिरेट्स ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 175 रन बनाकर  मुकाबला अपने नाम किया। ऐसे में मुंबई इंडियंस को जीत मिली।

नजीबुल्लाह ने 2 गेंदों में जीत के लिए 7 रनों की जरूरत थी, जिसको छक्का मारकर दिलाया और आखिरी गेंद पर भी छक्का जड़ा। उनकी टीम को जीत मिली। मुंबई इंडियंस T20 लीग में बैक टू बैक 3 जीत अपने नाम की है।

आईपीएल 2023 के मिनी ऑप्शन में नहीं मिला कोई खरीददार

बता दें कि 50 लाख की बेस प्राइस के साथ धुरंधर अफगानिस्तान के बल्लेबाज नजीबुल्लाह जादरान को आई पी एल 2030 में खरीदने वाला कोई नहीं था। इस खिलाड़ी को आईपीएल 2023 के सीजन में कोई टीम खरीदने को तैयार नहीं थी।

नजीबुल्लाह जादरान ने टी20 में अपने विस्फोटक पारी खेली और लास्ट बॉल में छक्कों की बरसात की। वहीं आईपीएल टीम को अब 2023 के ऑक्शन में कोई नहीं खरीद रहा था। लेकिन जिस तरीके से नजीबुल्लाह ने छक्के जड़े हैं उससे सीधे क्रिस गेल की याद आती है।

कैरेबियाई गेंदबाज की जमकर की धुनाई

बता दें कि नजीबुल्लाह ने मैच जीतने के लिए मुंबई की टीम को लास्ट ओवर में 20 रनों की जरूरत थी उस वक्त क्रिज पर ड्वेन ब्रावो और नजीबुल्लाह जादरान मौजूद थे।

नजीबुल्लाह ने अपनी धुआंधार पारी खेलते हुए अंतिम गेंद में चौके और छक्के जड़े। जिसकी वजह से टीम को जीत मिल सकी। उन्होंने मुंबई एमिरेट्स T20 लीग में मुकाबले जीत लिए हैं।

0/Post a Comment/Comments