IND vs SL: दूसरे टी20 में मिली शर्मनाक हार के बाद भारतीय टीम में उथल-पुथल, ये खिलाड़ी होगा बाहर, इन 11 खिलाड़ियों को मिलेगा तीसरे मैच में मौका

इस वक्त भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज चल रही है. टी-20 सीरीज अभी 1-1 से बराबर है. पहले मैच में भारत ने श्रीलंका को 2 रन से हरा दिया था, वहीं दूसरे मैच में श्रीलंका ने भारत को 16 रन से मात दी थी. सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुक़ाबला कल राजकोट में खेला जाएगा. खबर आ रही है कि तीसरे मैच से इस भारतीय बल्लेबाज की छुट्टी हो सकती है.

किसे मिलेगा मौका और किसकी होगी छुट्टी

सलामी बल्लेबाज के रूप में ईशान किशन का खेलना तय माना जा रहा है. क्योंकि ईशान किशन एक तो बढ़िया फाॅर्म में है और दूसरे वह टीम के मुख्य विकेटकीपर बल्लेबाज भी है. ईशान किशन के साथी तीसरे मैच में शुभमन गिल नही होंगे टीम में उनके जगह ऋतुराज गायकवाड़ को मौका दिया जाएगा.

शुभमन गिल को पहले दो मैच में मौका दिया गया था, लेकिन वह इन दोनों मुकाबलों में दहाई का आंकड़ा नही छू सके थे. नम्बर तीन पर एक बार फिर से राहुल त्रिपाठी को मौका मिलेगा और चौथे नम्बर पर आयेंगे टीम के सबसे बड़े सुपरस्टार बल्लेबाज सुर्यकुमार यादव.

पांचवें नम्बर पर हमेशा कि तरह की टीम के कप्तान हार्दिक पंड्या आएंगे. छठवें नम्बर पर दीपक हुड्डा का आना तय है. इसके बाद पिछले मैच के हीरो अक्षर पटेल बल्लेबाजी करने आएंगे.

गेंदबाजी में नही होगा परिवर्तन

गेंदबाजी में कोई भी परिवर्तन होता नही दिख रहा है. टीम के प्रमुख गेंदबाज उमरान मलिक, शिवम मावी और अर्शदीप सिंह होंगे. वही टीम में स्पिनर की भूमिका युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल के साथ मिलकर निभाएंगे.

अक्षर पटेल ने श्रीलंका के खिलाफ पहले दो टी20 मे शानदार प्रदर्शन किया है. अक्षर पटेल ने दूसरे मैच में दो विकेट लेने के साथ 31 गेंद में 65 रन बनाए थे.

ऐसी होंगी संभावित प्लेइंग इलेवन

ईशान किशन (विकेटकीपर), ऋतुराज गायकवाड़, सूर्यकुमार यादव, राहुल त्रिपाठी, हार्दिक पांड्या (कप्तान), दीपक हुड्डा, अक्षर पटेल, शिवम मावी, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह और युजवेंद्र चहल.

0/Post a Comment/Comments