IND vs NZ : शुभमन गिल के दोहरे शतक से ईशान किशन को लगी मिर्ची? अपनी जगह खोता देख दिया ऐसा रिएक्शन, देखें वीडियो

भारत के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल इस बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं। शुभमन गिल ने पिछले दिनों श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था। जहां उन्होंने एक शतक शतक और एक अर्धशतक लगाया था। शुभमन गिल ने अपने इस फॉर्म को न्यूजीलैंड के खिलाफ भी जारी रखा है। जहां उन्होंने पहले ही एकदिवसीय क्रिकेट में दोहरा शतक जड़कर अपने बेहतरीन फॉर्म का उदाहरण दे दिया है। शुभमन गिल ने पहले वन-डे मैच में शानदार 208 रनों की पारी खेली।

शुभमन गिल से जले ईशान किशन

शुभमन गिल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी की। उन्होंने 145 गेंदों पर अपना दोहरा शतक पूरा किया। उन्होंने 145 गेंदों पर अपना दोहरा शतक पूरा किया। शुभमन गिल ने अपनी पारी में 19 चौके और 9 छक्के लगाए।

शुभमन इसी के साथ भारत की ओर से दोहरा शतक लगाने वाले पांचवें भारतीय बल्लेबाज बने। इसके पहले पिछले महीने ईशान किशन ने भारत की ओर से दोहरा शतक लगाया था।

मैच के दौरान शुभमन गिल के शतक लगाने पर टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में सभी खिलाड़ी काफी खुश नजर आए और तालियाँ बजाते हुए दिखे लेकिन अपनी जगह पर तलवार लटकी देख ईशान किशन काफी निराश नज़र आए। ईशान किशन का यह जलन से भरा रिएक्शन सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

भारत ने जीता पहला वनडे मैच

वही अगर मैच की बात करें तो मैच में भारतीय टीम ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर 8 विकेट के नुकसान 349 रन बनाए। जिसमें भारत की ओर से शुभमन गिल ने सर्वाधिक 208 रन बनाए।

जिसके जवाब में न्यूजीलैंड की टीम 50 ओवर पूरे खेले बिना 337 रनों पर आलॅआउट हो गए। न्यूजीलैंड की ओर से माइकल ब्रेसवेल ने 140 रनों की जुझारू पारी खेली। उनके अलावा मिचेल सेंटनर ने 57 रन की पारी खेली। लेकिन दोनों की ही न्यूजीलैंड को मैच नहीं जिता सकी। गेंदबाजी में भारत की ओर से मोहम्मद सिराज ने सर्वाधिक 4 विकेट लिए।

0/Post a Comment/Comments