IND vs NZ 3rd ODI: फैंस के लिए आई खुशखबरी, फ्री में लाइव देख सकते हैं भारत-न्यूजीलैंड का मैच, जानिए कैसे


भारत और न्यूजीलैंड के बीच एकदिवसीय सीरीज का तीसरा मैच 24 जनवरी को खेला जाएगा. यह मैच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा. भारत पहले से ही यह एकदिवसीय सीरीज जीत चुका है और अब तीसरा मैच केवल एक औपचारिकता भर रहा गया है. दूसरे मैच में भारत ने न्यूजीलैंड को 8 विकेट से हरा दिया था, वहीं पहले मैच में न्यूजीलैंड को 12 रन से हार का सामना करना पड़ा था.

कब और कहां खेला जाएगा मैच

भारत और न्यूजीलैंड के बीच एकदिवसीय सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच मंगलवार, 24 जनवरी को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा. इंदौर में खेला जाने वाला सीरीज का तीसरा मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 1.30 बजे से शुरू होगा. मैच का टॉस दोपहर 1.00 बजे होगा.

भारत-न्यूजीलैंड के बीच खेला जाने वाला तीसरा वनडे मैच स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के टीवी चैनल पर लाइव देखा जा सकता है. इसके अलावा ये मैच फ्री DTH कनेक्शन पर डीडी स्पोर्ट्स पर भी देखा जा सकता है.

मैच की लाइव स्ट्रीमिंग Disney+Hotstar पर देखी जा सकती है. एकदिवसीय सीरीज के बाद भारत और न्यूजीलैंड के तीन मैचों की टी-20 सीरीज भी होनी है.

विश्व कप और विश्व टेस्ट चैंपियनशिप

अगले महीने यानी 9 फरवरी को ऑस्ट्रेलिया से बार्डर-गावस्कर के तहत चार मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेलनी है. आप से बता दे कि यह साल भारत के बहुत ही महत्वपूर्ण रहने वाला है. इसी साल भारत में एकदिवसीय विश्व कप और टेस्ट चैंपियनशिप भी होना है.

टीम इंडिया का स्क्वॉड

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, ईशान किशन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्य कुमार यादव, केएस भरत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (उप-कप्तान), वॉशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक.

न्यूजीलैंड का स्क्वॉड

टॉम लेथम (कप्तान), फिन ऐलेन, डग ब्रेसवेल, माइकल ब्रेसवेल, मार्क चैपमैन, डेवॉन कॉनवे, जैकब डफी, लॉकी फर्ग्यूसन, डैरिल मिचेल, हेनरी निकोल्स, ग्लेन फिलिप्स, मिचेल सैंटनर, हेनरी शिपली, ईश सोढ़ी और ब्लेयर टिकनर.

0/Post a Comment/Comments