IND vs NZ: दूसरे टी20 के साथ ही खत्म हुआ इस भारतीय खिलाड़ी का करियर, अब वापसी है नामुमकिन!


भारत ने न्यूजीलैंड को दूसरे टी-20 में 5 विकेट से हरा दिया है. इस मैच में न्यूजीलैंड ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड ने 99 रन का स्कोर बनाया. जवाब में भारत ने इस लक्ष्य को 4 विकेट खोकर प्राप्त कर लिया और मैच को 6 विकेट से जीत लिया.

भारत ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज को 1-1 से बराबर कर लिया है. दूसरे टी-20 मैच में भारतीय बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी एक बार फिर से कुछ खास नही कर सके. क्रिकेट एक्सपर्ट्स की माने तो अब राहुल त्रिपाठी का टी-20 करियर लगभग समाप्ति के तरफ जा रहा है.

राहुल त्रिपाठी ने बनाया सिर्फ 13 रन

100 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत भी बहुत साधारण रही. सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल सिर्फ 11 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. वहीं दूसरी तरफ ईशान किशन भी कुछ ख़ास नही कर सके और सिर्फ 32 रन बनाकर आउट हो गए. ईशान ने 32 गेंदो में 19 रनों की पारी खेली. इसके बाद बल्लेबाजी करने आए राहुल त्रिपाठी.

राहुल से भारतीय टीम को बहुत उम्मीदें थी, लेकिन वह एक बार फिर से अपने फैंस को खुश नही कर सके. राहुल ने इस पारी में 18 गेंदो में 13 रनों की पारी खेली. भारत के तरफ से सबसे ज्यादा रन सूर्यकुमार यादव ने बनाया. सूर्यकुमार ने 26 रन बनाया.

राहुल त्रिपाठी का करियर

आप से बता दें कि राहुल त्रिपाठी ने अब तक अपने टी-20 करियर में चार मुक़ाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 13 की साधारण औसत से सिर्फ 53 रन बनाए हैं. राहुल त्रिपाठी को समझाना चाहिए कि वह विराट कोहली के पोज़ीशन पर बल्लेबाजी करने आ रहे हैं, ऐसे में उनको बहुत ही बेहतरीन प्रदर्शन करना होगा. नही तो भारतीय कप्तान हार्दिक पंड्या उनको बाहर कर सकते हैं.

भारत के पास नम्बर तीन के लिये कई खिलाड़ी मौजूद है जिसमे पृथ्वी शाॅ, नीतीश राणा का नाम प्रमुखता से शामिल है. राहुल त्रिपाठी के लिए यह करो या मरो वाला वक्त चल रहा है.

0/Post a Comment/Comments