IND vs NZ: आखिरी मैच में जीत के लिए इन 2 खिलाड़ियों को कुर्बान करेंगे कप्तान और कोच, नहीं हैं टी20 के लायक, इन्हें मिलेगा मौका!


भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच टी-20 सीरीज का तीसरा मैच 1 फरवरी को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. आप से बता दे कि यह सीरीज 1-1 के बराबरी पर टिकी हुई है. पहले मैच में न्यूजीलैंड ने भारत को 21 रन से हराया था वही दूसरे मैच में भारत ने न्यूजीलैंड को 6 विकेट से मात दी थी. अब सीरीज का अंतिम मैच दोनों ही टीमों के लिए करो या मरो जैसा होने वाला है. तीसरे मैच के लिए भारतीय टीम मैनेजमेंट और भारतीय कप्तान हार्दिक पंड्या दो खिलाडियों को टीम से बाहर निकाल देंगे.

शुभमन के जगह पृथ्वी शाॅ

भारतीय कप्तान हार्दिक पंड्या निश्चित रूप से सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल को टीम से बाहर कर देंगे. शुभमन गिल ने एकदिवसीय क्रिकेट में तो शानदार प्रदर्शन किया है. लेकिन जब-जब शुभमन को टी-20 में मौका मिला है तब-तब वह बहुत सहज नही दिखे हैं.

अभी तक शुभमन गिल ने भारत के लिए 5 टी-20 मैच (IND vs NZ) खेला है जिसमें उनके बल्ले से 15.2 की औसत से 76 रन निकले हैं. शुभमन गिल को अगर टी-20 में अपना जगह पक्का करना है तो उनको जल्द-से-जल्द कोई बड़ी पारी खेलनी होगी. क्रिकेट एक्सपर्ट्स की माने तो तीसरे टी-20 मैच (IND vs NZ) में शुभमन गिल के जगह पृथ्वी शाॅ के जगह को मौका दिया जा सकता है.

राहुल त्रिपाठी के जगह रजत पाटीदार

वही दूसरे खिलाड़ी के रूप में हार्दिक पंड्या राहुल त्रिपाठी को भी टीम से बाहर करेंगे. राहुल त्रिपाठी ने अब तक अपने टी-20 कैरियर में चार मुक़ाबले खेले हैं जिसमें उन्होंने 13 की साधारण औसत से सिर्फ 53 रन बनाए हैं.

राहुल त्रिपाठी को समझाना चाहिए कि वह विराट कोहली के पोज़ीशन पर बल्लेबाजी करने आ रहे हैं, ऐसे में उनको बहुत ही बेहतरीन प्रदर्शन करना होगा. राहुल त्रिपाठी के जगह टीम में रजत पाटीदार को मौका मिल सकता है. रजत लंबे समय से घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन कर रहे है.

0/Post a Comment/Comments