केएल राहुल के साथ शादी के बाद पहली बार नजर आई अथिया शेट्टी, बिना सिन्दूर और मंगलसूत्र के देख भड़के फैंस

Bollywood: बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और क्रिकेटर केएल राहुल (Kl Rahul) पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। 23 जनवरी को दोनों ने सात फेरे लिए और उसके बाद पहली बार अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) किसी पब्लिक प्लेस पर स्पॉट की गईं। लेकिन उन्हें देखने के बाद फैन्स हैरान रह गए क्योंकि ना तो उनके गले में मंगलसूत्र थी ना ही मांग में सिंदूर।

सिंपल लुक में नजर आई आथिया

हाल ही में अथिया शेट्टी को एक सैलून से निकलते हुए देखा गया। डेनिम और शर्ट पहने अथिया का यह वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ास वजह से वायरल हो रहा। इस सिंपल लुक में अथिया लग तो बेहद ख़ूबसूरत रहीं थीं लेकिन उन्हें देख कर ऐसा बिल्कुल भी नहीं लगा कि अभी अभी उनकी शादी भी हुई है। बिना सिंदूर और बिना मंगलसूत्र के अथिया शेट्टी को देख कर उनके फैंस इस वीडियो पर नकारात्मक प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। जैसे ही अथिया शेट्टी को फैंस ने सैलून से बाहर निकलते देखा, वे एक्ट्रेस को शादी की मुबारकबाद देने लगे। पर हैरानी की बात यह थी कि इस एक्ट्रेस ने किसी को शुक्रिया तक नहीं कहा।

प्री वेडिंग फोटोशूट हुआ वायरल

अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के ऐसे रिएक्शन ने फैंस को दुखी कर दिया। जिसके बाद कई लोगों ने सोशल मीडिया पर उनका मजाक भी उड़ाया। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने सोशल मीडिया पर अपना प्री वेडिंग फोटोशूट भी फैंस के बीच साझा किया था। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। दोनों की शादी की तस्वीरों में भी दोनों काफी खुबसूरत दिखाई दें रहें थे।

आईपीएल के बाद होगा बड़ा जश्न

हालांकि इन दोनों की शादी में बेहद करीबी लोग ही शरीक हुए थे। लेकिन सुनील शेट्टी ने यह साफ़ कर दिया है कि आईपीएल ख़त्म होने के बाद वो एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखेंगे। जिसमें सिनेमा जगत और क्रिकेट की कई जानी मानी हस्तियां शामिल होंगी। आपको बता दें कि अफवाह तो यह भी उड़ी थी कि इन दोनों को शादी के मौके पर काफी महंगे महंगे गिफ्ट्स मिले हैं। लेकिन सुनील शेट्टी ने इन बातों का खंडन किया है।

0/Post a Comment/Comments