विक्की कौशल, अर्जुन कपूर के डिजाइनर ने तैयार की है केएल राहुल की शादी के लिए ड्रेस, ये है खासियत

 


इंडियन टीम (TEAM INDIA) के फेमस प्लेयर केएल राहुल (KL RAHUL) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी इन दिनों खूब चर्चा में बने हुए हैं। क्योंकि स्टार क्रिकेटर केएल राहुल सुनील शेट्टी की बेटी आथिया से 23 जनवरी को शादी करने वाले हैं। खबरों की माने तो यह शादी सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित बंगले में होगी।

शादी की रस्में किस जनवरी से शुरू हो जाएंगी जिसके लिए फाइव स्टार रिजॉर्ट भी बुक किया गया है। वहीं केएल राहुल (KL RAHUL) और आथिया शेट्टी की वेडिंग आउटफिट भी फाइनल हो गई है।

ट्रेडिशनल ड्रेस पहनेंगे राहुल और आथिया

बता दें कि अपनी शादी में केएल राहुल (KL RAHUL) और आथिया ट्रेडिशनल ड्रेस पहनेंगे। खबरों की माने तो केएल राहुल की ड्रेस डिजाइनर राहुल ने तैयार की है वहीं आथिया की ड्रेस एमपी पटेल ने डिजाइन किया है। वहीं राहुल देश और विदेश के टॉप और फैशन ब्रांड के साथ काम करने का बहुत अनुभव है। उन्होंने बॉलीवुड के एक्टर अर्जुन कपूर, राजकुमार राव और विक्की कौशल के लिए और आउटफिट डिजाइन किया है।

आथिया के फैंस उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि क्रिकेटर केएल राहुल (KL RAHUL) और आथिया ने अपने रिलेशनशिप को 2021 में ऑफिशियल किया था। जिसके बाद उन्होंने बहुत सी फोटो वायरल हुई। आथिया और केएल राहुल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। एक दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

केएल राहुल ने दूसरे वनडे में इंडिया को दिलाई जीत

बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में केएल राहुल (KL RAHUL) ने मैच को जिताने वाली पारी खिलाया। सूर्यकुमार यादव ने टीम की प्ले प्लेइंग इलेवन में जगह ना मिलने की वजह माना जा रहा है। श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे में शुरुआती विकेट जल्दी गिर जाने के बाद केरल ने टीम को मुश्किलों से निकाला और जीत तक पहुंचाया।

उन्होंने 103 गेंदों का सामना कर नाबाद 64 रन बनाए। वहीं श्रीलंका ने पहले बैटिंग करते हुए 215 रन बनाए थे और इंडिया ने 6 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

0/Post a Comment/Comments