रोहित शर्मा को शतक से रोकने के लिए कीवी गेंदबाज ने चली घटिया चाल, खेल भावना की उड़ाई धज्जियां! देखें शर्मनाक घटना का वीडियो


आज भारत और न्यूजीलैंड के बीच एकदिवसीय सीरीज का अंतिम मैच खेला जा रहा है. मैच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच में न्यूजीलैंड के कप्तान टाॅम लाथम ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने स्कोरबोर्ड पर 386 रन का लक्ष्य लगा दिया.

भारत के तरफ से सलामी बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया. जहाँ एक तरफ शुभमन गिल ने 112 रनों की पारी खेली तो वहीं दूसरी तरफ रोहित शर्मा 101 रन बनाया. जवाब में समाचार लिखे जाने तक न्यूजीलैंड के 9 खिलाडियों सिर्फ 290 रन बनाकर पवेलियन लौट गए हैं.

रोहित शर्मा ने जड़ा शतक

रोहित शर्मा लंबे समय से आउट ऑफ फाॅर्म चल रहे थे. तीसरे वनडे मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ रोहित शर्मा ने अपनी पुरानी फॉर्म में वापसी करते हुए विस्फोटक अंदाज में कुल 1101 दिन बाद वनडे क्रिकेट में शतक ठोक दिया. पिछले तीन साल से रोहित शर्मा शतक नही लगा पा रहे थे जिसको उन्होंने इस मैच में तोड़ दिया है.

रोहित शर्मा ने 85 गेंदो में 9 चौके और 6 छ्क्कों की मदद से 101 रनों की पारी खेली. इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने बड़ा रिकॉर्ड तोड़ दिया है. उन्होंने सनथ जयसूर्या के छ्क्कों का रिकॉर्ड तोड़ा दिया है.

रोहित को शतक से रोकने के लिए कीवी बॉलर ने चली घटिया चाल

रोहित शर्मा आज शानदार लय में लग रहे थे. उनकी शानदार बल्लेबाजी को देखकर लग रहा था कि न्यूजीलैंड के गेंदबाज रोहित शर्मा को आउट नही कर पायेंगे. इसलिए न्यूजीलैंड के गेंदबाज ने रोहित शर्मा की आउट करने के लिए एक घटिया चाल चली.

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ब्लेयर टिकनेर ने टीम इंडिया की पारी के 26वें ओवर में दूसरी गेंद पर रोहित शर्मा को चोटिल करने की साजिश रची, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यहां देखें वीडियो

0/Post a Comment/Comments