क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया अवार्ड्स में एलिस पैरी का ग्लैमरस अवतार देख हैरान रह गए फैन्स, अन्य क्रिकेटर्स भी हुए थे शामिल, देखें तस्वीरें

सोमवार के दिन क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (Cricket Australia) ने अपने सालाना क्रिकेट अवार्ड्स का आयोजन किया था। इस अवार्ड फंक्शन में कई सारे महिला एवं पुरुष क्रिकेटर्स शामिल हुए थे। जितने भी क्रिकेटर्स इस फंक्शन में आए थे वो सभी ग्लैमरस दिख रहे थे लेकिन एक विशेष क्रिकेटर ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। और ये खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि सभी की चहीती एलिस पैरी (Ellyse Perry) हैं और आज हम उनके ही लुक के बारे में बताएंगे।

पैरी की खूबसूरती देख फैंस के उड़े होश

ऑस्ट्रेलिया की प्रतिभाशाली ऑलराउंडर एलिस पैरी ने इस अवॉर्ड शो में सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था। ख़ूबसूरत और बोल्ड ड्रेस में एलिस पैरी (Ellyse Perry) काफी हॉट नजर आ रही थीं। वैसे यह पहला मौका नहीं था जब एलिस पैरी की खूबसूरती से फैंस के होश उड़े हों। वह हमेशा से ही अपनी सुंदरता के लिए चर्चा का विषय बनती रही हैं। और इस अवॉर्ड शो में उनकी खुबसूरती देखने लायक थी।

क्रिकेटर नहीं कोई मॉडल है

सोमवार को हुए इस अवॉर्ड फंक्शन में गुलाबी गाउन में वह बेहद सुंदर दिख रही थीं। फंक्शन में भी कई क्रिकेटर्स एलिस पैरी की खूबसूरती देख हैरान थे। यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बता दें कि एलिस पैरी की इन तस्वीरों को देख कोई यही समझेगा कि यह एक क्रिकेटर नहीं बल्कि एक मॉडल है। आपको बता दें की दुनियाभर के क्रिकेट फैंस उनकी खुबसूरती के दिवाने हैं।

वॉर्नर और स्टार्क ने अपनी अपनी पत्नियों के साथ बिखेरे जलवे 

दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ओपनर डेविड वार्नर (David Warner) भी इस फंक्शन में अपनी ख़ूबसूरत पत्नी केंडिस के साथ आए थे। वार्नर की पत्नी ग्रे रंग के गाउन में बहुत ही हॉट लग रही थीं। इसके अलावा मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) और उनकी पत्नी एलीसा हिली भी एक साथ बेहद सुंदर लग रहे थे। बता दें कि मिचेल स्टार्क की पत्नी एलीसा भी ऑस्ट्रेलिया के लिए क्रिकेट खेलती हैं।

0/Post a Comment/Comments