‘ठुकरा के मेरा प्यार, मेरा इंतकाम देखेगी’ वाली मोड में हैं सरफराज खान, इंस्टाग्राम स्टोरी से मचाया बवाल


भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच फरवरी-मार्च में खेली जाने वाली चार मैचों की टेस्ट श्रृंखला के शुरुआती दो टेस्ट मैचों के लिए भारत की टेस्ट टीम का ऐलान किया हो गया है। जिसमे भारत की टेस्ट टीम में सरफराज खान का नाम नदारद था। क्योंकि सरफराज खान लगातार पिछले काफी समय से घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन उन्हें टीम में जगह नहीं मिली। इस वजह से सरफराज खान ने सोशल मीडिया पर निराशा जाहिर की है और एक तरह से चयनकर्ताओं पर निशाना साधा है।

दरअसल सरफराज खान ने सोशल मीडिया पर दो मैसेज शेयर किये है। पहले मैसेज में उन्होंने अपने रनों का जिक्र किया है उसके बाद उन्होंने दूसरे मैसेज में अपने एवरेज का जिक्र किया है जो कि केवल डॉन ब्रैडमैन से पीछे है। ऐसे में एक तरह से सरफराज खान ने चयनकर्ताओं पर निशाना साधा है कि आखिर इतना अच्छा प्रदर्शन करने के बाद भी उन्हें टीम में जगह क्यों नहीं मिली है।

आपको बता दें सरफराज खान 2021-22 रणजी सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बने हैं। सभी को उम्मीद थी कि टेस्ट सीरीज में सरफराज खान को तो जगह जरूर मिलेगी। लेकिन यह हैरान करने वाली बात रही कि सरफराज खान को जगह नहीं मिली।

आइए देखें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले 2 टेस्ट के लिए भारत की टेस्ट स्क्वॉड

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएस भरत, ईशान किशन, आर अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, जयदेव उनादकट, सूर्यकुमार यादव।

0/Post a Comment/Comments