खत्म हुआ इंतजार, दूसरे मैच में जीत के साथ टीम इंडिया को मिली खुशखबरी, चोट के बाद यह घातक खिलाड़ी हुआ फिट, टीम में होने वाली है एंट्री


इस वक्त भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला चल रहा है जिस बीच टीम इंडिया (Team India) के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी सामने आई है. काफी समय से टीम इंडिया से चोट की वजह से बाहर चल रहे इस खिलाड़ी की वापसी तय मानी जा रही है. ऐसे में यह तय है कि जल्द ही टीम इंडिया (Team India) एक बार फिर पहले की तरह मजबूत होने वाली है.

इस खिलाड़ी की होगी वापसी

हम टीम इंडिया (Team India) के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं जसप्रीत बुमराह है जो काफी महीने से चोट की वजह से टीम इंडिया में शामिल नहीं हो पा रहे हैं पर सोशल मीडिया पर उनका नेट प्रैक्टिस का वीडियो वायरल हो रहा है.

ऐसे में यह तय है कि एक बार फिर जसप्रीत बुमराह टीम इंडिया (Team India) के लिए शानदार और घातक गेंदबाजी करते हुए मैदान पर नजर आ सकते हैं. आपको बता दे कि वह श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में ही वापसी करने वाले थे लेकिन उस वक्त भी पीठ में जकड़न की शिकायत के कारण उन्हें आराम दिया गया था.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

सोशल मीडिया पर इस वक्त एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें जसप्रीत बुमराह गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि जल्द ही इस खिलाड़ी की टीम इंडिया (Team India) में वापसी हो सकती है.

दरअसल टीम इंडिया के युवा ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्रैक्टिस वीडियो शेयर किया है जिसमें जसप्रीत बुमराह गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं.

शानदार है आंकड़े

जसप्रीत बुमराह की अगर बात करें तो टीम इंडिया (Team India) के लिए खेलते हुए इस खिलाड़ी ने 30 टेस्ट मैच में 128 विकेट, 72 वनडे में 121 विकेट और 60 टी-20 मैचों में 70 विकेट अपने नाम किए हैं. यही वजह है कि इस खिलाड़ी को दुनिया की शानदार गेंदबाजों में गिनती की जाती है जो टीम इंडिया (Team India) के लिए जब-जब मैदान पर उतरे हैं तब- तब इन्होंने नया इतिहास रचा है.

0/Post a Comment/Comments