यूज़वेंद्र चहल को मिल गई है नई ट्रैवल पार्टनर, धनश्री से भी है चार गुना ज्यादा खूबसूरत, वायरल हुई तस्वीरें


 इस वक्त भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज चल रही है जिसका दूसरा मुकाबला जीतकर भारत ने एक-एक की बराबरी कर ली है. दूसरे मुकाबले के बाद यूज़वेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) काफी रूप से चर्चा में आ चुके हैं जहां सबसे पहले तो उन्होंने दूसरे मुकाबले में शानदार गेंदबाजी की पर इस वक्त उन्होंने जिस शख्स के साथ ट्रेवल किया है उसे लेकर खूब चर्चा चल रही है और इसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

चहल ने की यह हरकत

आपको बता दे कि दूसरे मुकाबले के लिए भारत और न्यूजीलैंड की टीम ने एक साथ ट्रेवल किया जिसमें चहल को एक बार फिर से अपना नया ट्रैवल पार्टनर मिल गया. अहमदाबाद के लिए जैसे ही टीम इंडिया न्यूजीलैंड के साथ ट्रेवल कर रहे थी उस वक्त न्यूजीलैंड के खिलाड़ी सैंटनर के साथ चहल ने एक अजीब हरकत कर दी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग इस पर खूब मजे भी ले रहे हैं.

ऐप के जरिए कर दिया यह काम

यजुवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने एक ऐप के जरिए सैंटनर के चेहरे को लड़की के चेहरे में बदल दिया है और उनके लंबे बाल लगा दिए हैं. इस तस्वीर को अगर कोई गौर से देखें तो वह समझ जाएगा कि यह इडिटिंग है जहां अपने सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने शेयर किया है.

सबसे पहले तो फैंस यह सोचने पर मजबूर हो गए कि आखिर यह लड़की कौन है लेकिन देखें तो लड़की के भेष में भले ही है एडिटिंग थी लेकिन मिचेल सैंटनर काफी सुंदर लग रहे थे और वह चहल की पत्नी धनीश्री को भी कड़ी टक्कर दे रहे थे.

कई बार कर चुके हैं ऐसा

आपको बता दें कि युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) काफी मस्ती मजाक करने वाले खिलाड़ी हैं जिनकी कई खिलाड़ियों के साथ सोशल मीडिया पर तरह-तरह की वीडियो सामने आती रहती है जिसमें वह उनके साथ मस्ती करते नजर आते हैं. इसके पहले उन्होंने वनडे सीरीज के दौरान बस में कुलदीप यादव के चेहरे को फिल्टर लगाकर महिला में कन्वर्ट कर दिया था और लिखा था कि मेरी नई ट्रैवल पार्टनर जिसके बाद सोशल मीडिया पर मींस भी बनने लगे थे.

0/Post a Comment/Comments