जसप्रीत बुमराह की पत्नी अपनी अदाओं से कर देती है फैंस को क्लीन बोल्ड, खूबसूरती में देती है अनुष्का-कैटरीना को भी मात

 


फेमस गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की वाइफ बहुत ही खूबसूरत हैं और वह अपनी खूबसूरती से अनुष्का शर्मा को भी फेल कर देती हैं। जसप्रीत बुमराह एक ऐसे क्रिकेटर हैं। जिन्होंने इंडिया की टीम को कई मुकाबले में अपने दम पर जीत दिलाई है। वहीं हाल ही में हुए विश्व कप में जसप्रीत बुमराह नहीं खेल रहे थे। इस दौरान कहीं ना कहीं उनकी कमी सबको देखने को मिली थी। बता दें कि क्रिकेटर को कुछ समय पहले चोट लगी थी जिसकी वजह से वह खेल नहीं सके। हालांकि वह अपनी वाइफ संजना की खूबसूरती की वजह से काफी चर्चा में है।

जसप्रीत बुमराह की वाइफ है बहुत खूबसूरत

बता दें कि जसप्रीत की वाइफ हुस्न की मल्लिका हैं। वहीं वह अपनी खूबसूरती से हर किसी को क्लीन बोल्ड कर देती हैं। जसप्रीत की वाइफ का नाम संजना गणेशन है और उनकी खूबसूरती के लोग दीवाने हैं। वह अपनी अदाओं से हर किसी को अपना दीवाना बना देती हैं। वहीं संजना गणेशन किसी एक्ट्रेस से कम नहीं दिखती हैं। संजना अक्सर क्रिकेट के खेल मैदान में भी नजर आती हैं और क्रिकेट से जुड़े क्रियाकलाप देखती रहती हैं।

जसप्रीत की वाइफ ने अपनी सादगी से जीता लोगों का दिल

बता दें कि क्रिकेटर्स जसप्रीत की वाइफ ने अपनी सादगी से हर किसी का दिल जीत लिया है। वहीं उनकी सादगी हर किसी को बहुत पसंद आती है और लोग जमकर तारीफ करते हैं। वहीं संजना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनकी तस्वीरों को देखकर लोग अपना दिल हार बैठते हैं।

जसप्रीत एक ऐसे इंडियन गेंदबाज है जिनको पूरी दुनिया दीवानी है। वह अपनी गेंदबाजी से हर किसी को बहुत प्रभावित करते हैं। वही वह अपनी वाइफ की वजह से इन दिनों में काफी सुर्खियों में है क्योंकि उनकी वाइफ संजना गणेशन बहुत ही खूबसूरती हैं और उनकी खूबसूरती के सामने बॉलीवुड की कई हसीना फेल है।

0/Post a Comment/Comments