बाबर आजम के पास क्रिकेट की कोई भी समझ नही है, पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने दिया हैरान करने वाला बयान

 


पाकिस्तान और न्यूजीलैंड की टीम के बीच कराची में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच को किसी भी तरह से पाकिस्तान ड्रॉ करने में सफल रहा। और टेस्ट मैच को ड्रॉ कराने में पाकिस्तान की टीम के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद का बड़ा योगदान रहा। क्योंकि अंतिम दिन पाकिस्तान की टीम हार की कगार पर चल रही थी लेकिन सरफराज अहमद ने अपने शानदार शतक की बदौलत एक वक्त पर पाकिस्तान की टीम को जीत की तरफ ले जाने का पूरा प्रयास किया था लेकिन दिन के अंतिम क्षण में सरफराज अहमद आउट हो गए और पाकिस्तान की टीम को ड्रॉ की ओर रुख करना पड़ा। इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी दानिश कनेरिया ने बाबर आजम को लेकर एक हैरान करने वाला बयान दिया है।

बाबर आजम को क्रिकेट की कोई भी समझ नहीं है: दानिश कनेरिया

पाकिस्तान की टीम के पूर्व स्पिन गेंदबाज दानिश कनेरिया ने बाबर आजम को लेकर कहा है कि बाबर आजम के पास क्रिकेट की कोई भी समझ नहीं है। अगर वह स्वीप शॉट खेलते तो स्पिनर्स के खिलाफ आउट होने से बच सकते थे। ऑफ स्पिनर्स के खिलाफ बाबर आजम के पास स्वीप शॉट नहीं है। इस वजह से वह लगातार आउट होते हैं।

आपको बता दें बाबर आजम इस कराची टेस्ट मैच की दोनों पारियों में बड़ी पारी नहीं खेल सके। इस वजह से आलोचकों को एक बार फिर से बाबर आजम के खिलाफ बोलने का मौका मिल गया है। और दानिश कनेरिया लगातार पाकिस्तान क्रिकेट को लेकर अपनी राय रखते रहते हैं।

0/Post a Comment/Comments