हनी ट्रैप में फंसने के बाद बाबर आजम ने तोड़ी चुप्पी, अपनी सफाई में पाकिस्तान के कप्तान ने कही ये बात

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम पर बीते साल एक संगीन आरोप लगा था. बाबर पर आरोप लगाया था हमीज़ा मुख्तार ने, उन्होंने कहा था कि बाबर आज़म ने उनके साथ यौन उत्पीड़न और शादी के झूठे वादे किया था. अब बीते दिनो बाबर आजम के कुछ पर्सनल फोटो और पर्सनल चैट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बाबर आजम पर दोहरी मार पड़ी है, जहाँ उनके कप्तानी में पाकिस्तान लगातार घर पर सीरीज हार रही है, वहीं अब उनके कैरेक्टर पर भी सवाल उठ रहा है.

ट्विटर पर वायरल हुई तस्वीर

ट्विटर पर @niiravmodi नाम के हैंडल से वीडियो और फोटो जारी किया गया है और ये बताया जा रहा कि इसमें दिखने वाला शख्स बाबर आजम ही है और वह दूसरे पाकिस्तानी क्रिकेटर की गर्लफ्रेंड से चैट कर रहा है. इन तस्वीरों के कैप्शन में लिखा गया है कि जो तुमने किया है वही तुमको वापस मिले. ये फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई है.

हालांकि अभी तक बाबर आजम ने इस पर अभी तक कोई बयान नहीं दिया है. बाबर इससे पहले हुए वाक्ये पर सफाई दी थी.

बाबर आजम ने कही थी ये बात

बाबर आज़म ने कहा,‘यह मेरा निजी मामला है और यह अदालत में है और मेरे वकील इसे देख रहे हैं. हम जीवन में हर तरह की बाधाओं का सामना करते हैं और मैं इसका अभ्यस्त हूं. इस मुद्दे ने मेरे फॉर्म या क्रिकेट को प्रभावित नहीं किया है.’

कप्तानी में बाबर साबित हो रहे फिसड्डी

बाबर आज़म घर पर न्यूजीलैंड और इंग्लैंड से सीरीज हार चुके है. पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में बोलते हुए उन्होंने कहा है कि, ‘हमने अच्छी शुरुआत की और यह योजना के अनुसार हुआ. आगा ने बैक टू बैक विकेट लिए और इससे हम खेल में बने रहे, लेकिन फिलिप्स ने खेल को हमसे दूर कर दिया. मुझे लगता है कि हम 10-15 रन कम थे. जिस तरह से रिजवान बल्लेबाजी कर रहे थे वह अच्छा था, लेकिन हमने बीच में कुछ नरमी से आउट किए. स्पिनरों ने अच्छी गेंदबाजी की और बल्लेबाजों को काबू में रखा और हमने अपनी योजनाओं पर अमल भी किया लेकिन फिलिप्स ने हमसे खेल छीन लिया. जब आपकी टीम के साथी प्रदर्शन करते हैं, विशेष रूप से ज़मान और रिजवान ने जिस तरह से किया, वह वास्तव में अच्छा लगता है.’

0/Post a Comment/Comments