रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ की राजनीति का शिकार हो रहा ये भारतीय खिलाड़ी, शानदार प्रदर्शन के बाद भी पिला रहा है पानी


आज भारत और श्रीलंका के बीच एकदिवसीय सीरीज का दूसरा मैच खेला जा रहा था. इस मैच से पहले सभी को उम्मीद थी कि विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन को प्लेइंग इलेवन में मौका मिलेगा, लेकिन ऐसा कुछ हुआ नही. रोहित शर्मा ने विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में अभी भी केएल राहुल पर ही विश्वास जताया है.

ईशान किशन ने लगाया था दोहरा शतक

ईशान किशन ने बांग्लादेश एकदिवसीय सीरीज के तीसरे मैच में शानदार दोहरा शतक लगाया था. ईशान ने उस मैच में 131 गेंद में 24 चौके और 10 छक्के की मदद से 210 रनों की पारी खेली. इस सीरीज के बाद भारत का अगला वाइट बाॅल सीरीज श्रीलंका के टी-20 सीरीज था, जिसके तीनों मैचों में ईशान को मौका मिला, लेकिन एकदिवसीय सीरीज आते ही भारतीय टीम मैनेजमेंट ईशान किशन के दोहरे शतक को भूल गई और उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया.

केएल राहुल पर भरोसा

भारतीय टीम मैनेजमेंट ईशान किशन के जगह केएल राहुल को प्राथमिकता दे रही है. वही सलामी बल्लेबाज के रूप में रोहित शर्मा के साथ शुभमन गिल ओपन कर रहे हैं. केएल राहुल लंबे समय से आउट ऑफ फाॅर्म चल रहे हैं, लेकिन फिर रोहित-द्रविड़ की जुगलबन्दी उन पर भरोसा जता रही है.

ईशान किशन की किस्मत ख़राब

ईशान किशन अगर किसी और टीम में होते तो टीम के सबसे प्रमुख बल्लेबाज होते, लेकिन वह भारतीय टीम में बेंच गर्म कर रहे हैं. कुछ क्रिकेट एक्सपर्ट्स का मानना है कि बीसीसीआई का झुकाव केएल राहुल के तरफ ज्यादा है, इसलिए वह उन्हें लगातार मौका दे रही है. कुछ लोगों का यह भी मानना है कि ईशान किशन के साथ बीसीसीआई राजनिती कर रही है.

दूसरे वनडे के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग 11

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी और उमरान मलिक.

0/Post a Comment/Comments