‘बस कुछ और नहीं चाहिए’, विराट कोहली ने बेटी के वामिका साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीर

विराट कोहली आज से शुरू हो रहे श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में एक्शन में नजर आएंगे। क्योंकि विराट कोहली समेत कुछ सीनियर खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज से बाहर थे। इस ब्रेक के दौरान विराट कोहली वृंदावन गए हुए थे, जहां उन्होंने अपने परिवार के कुछ कीमती पल बिताएं।

उनके वृंदावन जाने के कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए। फैन्स को उनकी बेटी वामिका की भी झलक देखने को मिली। अब पहले वनडे मैच की पूर्व संध्या पर पूर्व भारतीय कप्तान ने एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की, जिसमें कोहली के साथ पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका नजर आ रही हैं।

यह तस्वीर बीच की है। कोहली ने तस्वीर के साथ पंजाबी में कैप्शन लिखा है कि जिसका हिंदी में अर्थ कुछ इस प्रकार है, ‘ईश्वर बस अपना आशीर्वाद बनाए रखना, आपसे कुछ और नहीं चाहिए, मेरी इच्छा बस आपको धन्यवाद कहने की है।’

विराट कोहली ने 2022 में 20-20 विश्व कप में शानदार प्रदर्शन किया था। फिर पूरे न्यूजीलैंड दौरे से आराम लेने के बाद उन्होंने बांग्लादेश दौरे में वापसी की। वह वड सीरीज में शतक बनाने में सफल रहे। लेकिन, कोहली के लिए एक भूलने वाली टेस्ट सीरीज रही। इसलिए, फैन्स श्रीलंका के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज में विराट को वापसी को लेकर उत्साहित हैं।

भारतीय टीम ने साल की शुरुआत श्रीलंका पर टी-20 सीरीज में जीत के साथ की। पहला मैच जीतने के बाद, दूसरा मैच गंवाया, लेकिन तीसरे मैच में सूर्यकुमार यादव के शानदार की मदद से भारत ने मुकाबला 91 रनों से अपने नाम किया। इस तरह भारत ने सीरीज 2-1 से जीती।

श्रीलंका वनडे के लिए भारत की वनडे टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, मोहम्मद. शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक और अर्शदीप सिंह।

0/Post a Comment/Comments