इरफान पठान ने भारतीय टीम को दी चेतावनी, कहा श्रीलंका के इस खिलाड़ी से बचकर रहें नहीं तो टीम इंडिया का हारना तय!

 


भारत और श्रीलंका के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज मंगलवार से शुरू होगी। सीरीज का पहला मैच मंगलवार को मुबंई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। इस सीरीज में भारतीय टीम, हार्दिक पंड्या के नेतृत्व में मैदान पर उतरेगी। इस सीरीज के पहले भारत के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने श्रीलंका के तीन खिलाड़ियों के नाम लेते हुए भारत को सावधानी बरतने को कहा।

इरफान पठान ने दी चेतावनी

इरफान पठान ने मंगलवार से शुरू हो रही सीरीज के पहले कहा,“श्रीलंका इतनी खराब टीम नहीं है। हम जानते हैं कि उन्होंने एशिया कप में क्या किया। उन्होंने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया। हमें उनसे सावधान रहना होगा।”

पठान ने तीन खिलाड़ियों का जिक्र करते हुए कहा,“मुझे वास्तव में लगता है कि कुसल मेंडिस, वानिंदु हसरंगा और लाहिरु कुमारा – जिनके पास तेज गति है, महेश तीक्ष्णा- ये चार-पांच लोग असली खतरे हो सकते हैं। उनके कप्तान दासुन शनाका, मुझे काफी पसंद है, वह निडर हैं। जब वह बल्लेबाजी करता है, तो उनका बैट हैंडल भी लंबा होता है।”

भारत के लिए खतरनाक हैं यह खिलाड़ी

इरफान पठान ने खिलाड़ियों का जिक्र किया यह सभी श्रीलंका के टी20 दिग्गज खिलाड़ी माने जाते हैं। इन खिलाड़ियों ने टीम को टी20 और एशिया कप में कई मैचों में मैच जिताए हैं। यह सभी खिलाड़ी किसी भी परस्थिति में टीम को मैच जिताने की क्षमता रखते हैं।

यही कारण है कि इरफान पठान ने इन सभी खिलाड़ियों को भारतीय टीम के लिए सीरीज से पहले खतरा बताया है। जिनसे भारतीय टीम को सावधान रहने की जरूरत है।

0/Post a Comment/Comments