‘जिन्हें लात मारके बाहर निकाला जाता है वो ऐसे ही ट्वीट करते हैं’ शिखर धवन ने क्या किया ऐसा की हो रहे ट्रोल

टीम इंडिया फिलहाल न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलने में व्यस्त है। रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम ने पहले ही लगातार दो वनडे मुकाबले जीतकर सीरीज पर कब्जा कर लिया है। टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए इन दो मैचों में कमाल की गेंदबाजी और बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया है।

हालांकि, एक चीज ऐसी है जिसकी फैंस को कमी खल रही है वह टीम इंडिया के ‘गब्बर’ शिखर धवन का टीम में न होना है। गौरतलब है कि श्रीलंका के खिलाफ हाल ही में खेले गए सीरीज में शिखर धवन को ड्रॉप कर दिया गया था। जो काफी हैरान करने वाला था लेकिन खराब फॉर्म के चलते ऐसा किया गया और उनकी जगह लेने वाले बल्लेबाज इस तरह का प्रदर्शन कर रहे हैं जिससे मानो उनका टीम में वापस आना काफी मुश्किल जैसा हो चुका है।

लेकिन भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए दूसरे वनडे मैच के बाद शिखर धवन एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। उन्होंने एक ट्वीट किया है जिसपर फैंस के मिले जुले रिएक्शन आ रहे हैं।

देखें शिखर ध्वान का लेटेस्ट ट्वीट

इस ट्वीट की बात करें तो शिखर धवन ने भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ जीतने के लिए बधाई दी है। इसपर कुछ फैंस उन्हें टीम में वापसी करने के लिए कह रहे हैं तो कुछ कह रहे हैं कि उनका करियर खत्म हो चुका है। आइए देखें फैंस के भी रिएक्शन

कैसा रहा है शिखर धवन का हालिया प्रदर्शन?

शिखर धवन के हालिया प्रदर्शन की बात करें तो बांग्लादेश के खिलाफ पिछले साल दिसंबर में समाप्त हुई वनडे सीरीज में शिखर धवन ने 3 मैचों में केवल 18 रन बनाए। वह टीम को अच्छी शुरुआत दिलाने में नाकाम रहे। अगर धवन के वनडे करियर की बात करें तो उन्होंने 167 मैच खेले हैं और 44.11 की औसत से 17 शतक और 39 अर्द्धशतक के साथ 6793 रन बनाए हैं।

ऐसे में अब सवाल उठ रहा है क्या वह इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी कर पाएंगे? इसपर फिलहाल कहना मुश्किल है लेकिन शिखर अब इंडियन टी-20 लीग 2023 के संस्करण में खेलते नजर आएंगे।

0/Post a Comment/Comments