श्रीलंका सीरीज के साथ ही खत्म हुआ इस भारतीय खिलाड़ी का करियर, अब आगे टीम इंडिया में मौका मिलना मुश्किल

 


भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज के मुकाबले में कई ऐसे खिलाड़ी रहे, जिन्होंने अपने खराब प्रदर्शन से खुद के पैर पर कुल्हाड़ी मार ली. इनमें एक नाम टीम इंडिया (Team India) के एक ऐसे खिलाड़ी का है, जिन्होंने एक मैच में फ्लॉप प्रदर्शन दिखाया और इसकी कीमत उन्हें चुकानी पड़ी.

यही वजह है कि कप्तान हार्दिक पांड्या ने टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ी इस को अब केवल बेंच पर बैठाया है, जिनका करियर लगभग खत्म माना जा रहा है.

टॉस होते ही टूटा इस खिलाड़ी का दिल

हम टीम इंडिया (Team India) के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं हर्षल पटेल है जिन्हें तीसरे और आखिरी टी-20 मुकाबले में प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा गया.

राजकोट में तीसरा मुकाबला खेलने उतरी टीम इंडिया (Team India) की कप्तानी कर रहे हार्दिक पांड्या ने जैसे ही टॉस जीता तो हर्षल पटेल को या पता चल गया कि वह प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं है.

पहले मुकाबले में हुई थी खूब पिटाई

भारत और श्रीलंका के बीच पहला टी-20 मुकाबला खेला गया था तो इस खिलाड़ी ने टीम इंडिया (Team India) के लिए दो विकेट जरूर हासिल किए पर 10.25 के रन रेट से इन्होंने 41 रन लुटा दिए थे, जो बल्लेबाजों के आगे नतमस्तक नजर आए. यही वजह है कि हार्दिक पांड्या ने इस खिलाड़ी को आखिरी मुकाबले में बाहर रखा है.

तीसरे T20 के लिए Team India की प्लेइंग इलेवन

ईशान किशन, शुभ्मन गिल, सूर्यकुमार यादव, राहुल त्रिपाठी, हार्दिक पांड्या, दीपक हुड्डा, अक्षर पटेल, शिवम मावी, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह और यजुवेंद्र चहल.

0/Post a Comment/Comments