हार्दिक पांड्या की कप्तानी के फैन बन गए श्रीलंका के दिग्गज ऑलरांउडर, तारीफ में उन्हें बता दिया मास्टर प्लानर


शनिवार को भारत ने श्रीलंका को तीसरे टी20 मैच में 91 रनों से हराकर तीन मैचों की सीरीज 2-1 से अपने नाम की। इस सीरीज के साथ हार्दिक पांड्या ने बतौर कप्तान भारत को लगातार तीसरी टी20 सीरीज़ जिताई। हार्दिक पांड्या की कप्तानी में भारत ने अब तक भी नहीं गंवाई है। उनकी कप्तानी से सभी लोग काफी प्रभावित हुए और उन्हें सभी लोग भविष्य का कप्तान मान रहे हैं।

परवेज महारूफ ने की तारीफ

श्रीलंका के पूर्व आलराउंडर परवेज महारूफ भारतीय टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या की कप्तानी और उनकी फिटनेस के ख्याल हो गए। उन्होंने हाल ही में एक क्रिकेट बेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा

“वह एकदिवसीय मैचों में भारत के लिए छठे या सातवें नंबर पर काफी अहम होगें। यह भारत के लिए एक बड़ा साल है, विश्व कप की मेजबानी कर रहा है। भले ही भारत उनसे कम गेंदबाजी की उम्मीद करें। क्योंकि उनके अलावा भारत के पास अक्षर पटेल के रूप में एक और आलराउंडर है जो 10 ओवर गेंदबाजी कर सकते हैं। मुझे लगता है कि यह एक जबरदस्त लाइन-अप होगा।”

महारूफ ने आगे कहा “मुझे लगता है कि निसांका हार्दिक की वास्तविक स्टॉक गेंद का दाएँ हाथ के बल्लेबाजों से दूर जाने का इंतज़ार कर रही थी। उन्होंने काफी इन-स्विंगर गेंद फेंकी और यह दिखाता है कि पांड्या का नई गेंद पर पर कैसा नियंत्रण है। यह आगे बढ़ने के अच्छे संकेत हैं। हार्दिक पांड्या की गेंदबाजी से भारत का बोझ कम हो सकता है।”

अंतिम टी20 मैच में 91 रनों से हारी श्रीलंका

वही आपको बता दें कि भारतीय टीम ने तीसरे टी20 मैच में श्रीलंका की टीम को एक बड़ी शिकस्त दी थी। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 228 रन बनाए थे। जवाब में श्रीलंका की टीम कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सकी पूरी टीम 16. 4 ओवर में 137 रन पर आलॅआउट हो गई। श्रीलंका की ओर से निसांका और शनाका ने सर्वाधिक 23-23 रन बनाए।

0/Post a Comment/Comments