ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस खतरनाक खिलाड़ी को इग्नोर कर चयनकर्ताओं ने की बड़ी गलती, डॉन ब्रैडमैन जैसा है रिकॉर्ड

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच फरवरी से शुरू हो रही चार मैचों की टेस्ट सीरीज के शुरुआती दो मुकाबलों के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया जा चुका है। जहां पूरी टीम उम्मीदों के मुताबिक चुनी गई है। सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन को मौका मिला है, लेकिन इस बीच एक खिलाड़ी ऐसा भी है, जिसे चयनकर्ताओं ने एक बार फिर से नजरअंदाज किया है, लेकिन यह खिलाड़ी घरेलू क्रिकेट में अपने बल्ले से खूब आग उगल रहा है।

सिलेक्टर्स ने तोड़ा इस खिलाड़ी का दिल

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया की कमान रोहित शर्मा के हाथों में है। लेकिन इसमें युवा खिलाड़ी सरफराज खान को एक बार फिर से इग्नोर किया गया है घरेलू क्रिकेट में पिछले कुछ समय से खिलाड़ी ने अपने प्रदर्शन से गर्दा उठाया हुआ है। लेकिन सिलेक्टरस ने मुंबई के बल्लेबाज सरफराज खान को एक बार फिर से निराश किया है।

सरफराज खान का क्रिकेट करियर

सरफराज खान ने अभी तक 36 फर्स्ट क्लास मुकाबले खेलते हुए 52 पारियों में 380 रन बनाए हैं। बता दें कि यहां उनकी बल्लेबाजी का औसत 80.47 का है इस दौरान उन्होंने 12 शतक और 9 अर्धशतक लगाए हैं। वहीं वह एक बार तिहरा शतक भी लगा चुके हैं। पिछले तीन 30 दिन में तो फर्स्ट क्लास क्रिकेट में उनका बल्ला खूब आग उगल रहा है।

इस बल्लेबाज ने 2019-20 में 155 की औसत के साथ 928 रन बनाए थे। इसके बाद 2021-22 में उन्होंने 123 64 क साथ एक बार फिर से 900 से ज्यादा रन बनाएं 2022 23 सीजन में उन्होंने कई बड़ी पारियां खेली हैं।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों के लिए टीम इंडिया

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएस भरत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), आर अश्विन, अक्षर पटेल पटेल, कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, जयदेव उनादकट, सूर्यकुमार यादव।

0/Post a Comment/Comments