अंबाती रायडू के भाई ने फिर की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, टीम इंडिया का खटखटाया दरवाजा

 


भारत के सीनियर खिलाड़ी जहां न्यूजीलैंड के साथ सीरीज खेलने में व्यस्त हैं, तो वहीं दूसरी तरफ भारत के घरेलू लीग रणजी का आयोजन किया जा रहा है, जहां पर खिलाड़ी एक के बाद एक अच्छा प्रदर्शन करके टीम इंडिया का दरवाजा खटखटा रहे हैं। हाल ही में महाराष्ट्र, हैदराबाद के बीच रणजी का मुकाबला खेला गया, जहां हमारा स्थिति में 9 विकेट से शानदार जीत को अपने नाम किया।

महाराष्ट्र के बल्लेबाजों ने दिखाया बेहतरीन खेल

टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी महाराष्ट्र की टीम की तरफ से नौशाद शेख और केदार जाधव ने शुरुआती झटकों से टीम को उबरने का काम किया था वही ऋतुराज गायकवाड़ का बल्ला एक बार फिर से खामोश दिया और वह 8 रन बनाकर टीम के लिए अपना विकेट गंवा बैठे, हालांकि केदार और नौशाद के बीच तीसरे विकेट के लिए 128 रनों की साझेदारी हुई।

जहां केदारनाथ 70 रनों की पारी खेली तो वहीं नौशाद 152 रन बनाकर टीम को भी मजबूत शुरुआत दिलाने में कामयाब रही। पहली पारी का स्कोर 385 रनों का था।

हैदराबाद की तरफ से चमके रोहित रायडू

पहली पारी में हैदराबाद के लिए अंबाती रायडू के भाई रोहित रायडू ने राहुल के साथ मिलकर एक शानदार साझेदारी निभाई अंबाती रायडू ने जहां 68 तो वहीं राहुल ने 55 रनों की शानदार पारी खेली जिसके चलते टीम ने जैसे तैसे 192 रनों का स्कोर खड़ा किया लेकिन फॉलोऑन के चलते टीम को दोबारा से बल्लेबाजी करने मैदान पर आना पड़ा।

दूसरी पारी ने बिगाड़ा हैदराबाद का खेल

दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी हैदराबाद की टीम का कोई भी खिलाड़ी बड़ा स्कोर खड़ा करने में नाकामयाब साबित हुआ। चंदन साहनी ने जहां सब टीम के लिए सबसे ज्यादा 59 रन बनाए, तो वहीं इसके अलावा कैप्टन तनय अग्रवाल 47 रन बनाकर अपना विकेट गंवा बैठे।

जैसे तैसे टीम का स्कोर 219 रनों पर पहुंचा तो वहीं महाराष्ट्र को जीत के लिए 27 रनों की जरूरत थी और ऐसे में तरनजीत सिंह ने 200 के स्ट्राइक रेट के साथ 15 गेंद और 30 रन बनाकर अकेले ही टीम को जीत दिलाने में बड़ी भूमिका निभाई।

0/Post a Comment/Comments