“मुझे पृथ्वी शॉ के बारे में कुछ ऐसा पता है, जिसकी यहां चर्चा नहीं कर सकते, मशहूर जर्नलिस्ट ने किया बड़ा दावा



23 वर्षीय युवा खिलाड़ी पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने अपने शानदार प्रदर्शन से टीम इंडिया में जगह बनाने की बहुत कोशिश की पर वह चयनकर्ताओं को दोबारा आकर्षित नहीं कर पाए. यही वजह है कि जब भी कोई बड़ी सीरीज खेली जाती है, तो पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) को उम्मीद होती है कि मेरा चयन होगा लेकिन हर बार उनका सपना टूट जाता है.

हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज खेली गई, जिसमें इन्हें पूरी तरह नजरअंदाज किया गया पर इस वक्त इस खिलाड़ी को लेकर एक स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट ने ऐसा खुलासा किया है, जिसने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट ने किया खुलासा

स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट विक्रांत गुप्ता ने अपने एक बयान में बहुत बड़ी बात कह दी है. उन्होंने एक वीडियो के माध्यम से एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि “पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) को मौका जरूर मिलना चाहिए. वह एकदम क्लियर है, लेकिन मुझे उनके बारे में कुछ ऐसी बात पता चली है, जिसके बारे में यहां पर बात नहीं हो सकती है. यह बहुत ज्यादा शॉकिंग है.”

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि “मैं कभी भी किसी भी दिन हंसते हुए आंखें बंद करके पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) को टी-20 टीम में डाल दूंगा.”

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

स्पोर्ट जर्नलिस्ट के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिस पर लोग काफी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) के साथ कुछ भी गलत नहीं है. वह बहुत ही प्रतिभाशाली है, लेकिन वह किसी राजनेता के सामने नहीं झुकते हैं, यही उसका अपराध है.

वहीं एक अन्य ने पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) को गलत बताते हुए कहा कि ड्रग्स लेता है भाई.

कई यूज़र ऐसे भी हैं जिन्होंने जर्नलिस्ट को ही आड़े हाथ लिया और कमेंट में बताया कि जिस बंदे को फ्रंट फुट नहीं पता बताओ अब वह भी आरोप लगाएगा इंडिया प्लेयर पर.. हद है.

लंबे समय से चल रहे टीम से बाहर

पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने टीम इंडिया के लिए टेस्ट, वनडे और टी-20 तीनों फॉर्मेट में डेब्यू किया है पर लगभग 2 साल से वह टीम से बाहर चल रहे हैं. इनके आंकड़े देखें तो टेस्ट के 5 मैचों में 340 रन, वनडे के 6 मैचों में 189 रन और अभी तक टी-20 फॉर्मेट में उन्हें केवल एक ही मैच खेलने का मौका मिला है जिसमें वह अपना खाता नहीं खोल सके थे.

0/Post a Comment/Comments