एक्सीडेंट के बाद पहली बार ऋषभ पंत ने फैंस से की बात, सभी का धन्यवाद करते हुए बताया कब करेंगे मैदान पर वापसी

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) एक भयानक कार एक्सीडेंट का शिकार हो गए थे, जिस एक्सीडेंट में उन्हें काफी गंभीर चोट आई थी और कई दिनों तक उन्हें अस्पताल में भी भर्ती रहना पड़ा था. उनके फैंस के लिए यह एक खुशी की बात है कि अब वह धीरे-धीरे रिकवरी कर रहे हैं और एक्सीडेंट के बाद ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का पहला रिएक्शन सामने आया है, जिन्होंने अपने बयान में बहुत बड़ी बात कह दी है.

एक्सीडेंट के बाद आया ऋषभ पंत का रिएक्शन

एक्सीडेंट के बाद यह पहली बार है जब ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने सामने आकर इस पर चर्चा की है. उन्होंने ट्वीट करते हुए बताया है कि“मैं सभी समर्थन और शुभकामनाओं के लिए विनम्र और आभारी हूं. मुझे आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरी सर्जरी सफल रही और मैं आगे की चुनौतियों के लिए तैयार हूं.”

इसके अलावा उन्होंने बीसीसीआई, जय शाह और सरकारी अधिकारियों को भी उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया है. इस वक्त फिलहाल ऋषभ पंत (Rishabh Pant) मेडिकल टीम की निगरानी में हैं और तेजी से रिकवरी की ओर बढ़ रहे हैं.

Rishabh Pant ने कहीं ये बात

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने सोशल मीडिया पर एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि“मैं अपने दिल की गहराई से सभी प्रशंसकों, टीम के साथियों, डॉक्टरों और फिजियो को प्रोत्साहन के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं. आप सभी को मैदान पर देखने के लिए उत्सुक हूं.”

आपको बता दें कि हाल ही में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के घुटने की सर्जरी हुई और यह कहा जा रहा है कि उन्हें मैदान पर वापसी करने में लगभग 6 से 7 महीने का समय लग सकता है.

टीम इंडिया के लिए कई बार कर चुके हैं कमाल

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने टीम इंडिया के लिए कई मौके पर कमाल दिखाया है. अभी तक इस खिलाड़ी ने भारत के लिए टी-20, वनडे और टेस्ट तीनों ही फॉर्मेट में शानदार पारी खेली है जो कई मौके पर विकेट कीपिंग के माध्यम से भी लोगों का दिल जीत चुके हैं.

यही वजह है कि इनकी एक्सीडेंट की खबर ने लोगों को पूरी तरह से हिला कर रख दिया था जिसके बाद उनके फैंस और कई दिग्गज हस्ती उनके स्वस्थ होने की कामना कर रहे थे.

0/Post a Comment/Comments