आथिया शेट्टी से शादी से पहले इन अभिनेत्रियों के साथ सम्बंध बना चुके हैं केएल राहुल, खूब चर्चा में रही थी लव स्टोरी


भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल जल्द ही शादी के बंधन में बनने जा रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी के साथ सात फेरे लेकर एक-दूसरे के हो गए। हालांकि खेलने शादी के लिए न्यूयॉर्क इसीलिए से ब्रेक लिया है जानकारी के लिए बता दें कि दोनों की शादी 23 जनवरी को पूरे रीति-रिवाज और करीबी रिश्तेदार और मेहमानों के बीच संपन्न हुई। लेकिन क्या आप जानते हैं राहुल का पहला प्यार आथिया नहीं बल्कि पंजाबी इंडस्ट्री की यह नंबर वन हीरोइन रही है।

सोनम बाजवा पर आया था केएल राहुल का दिल

केएल राहुल का नाम पहली बार बॉलीवुड नहीं बल्कि पंजाब की नंबर वन हसीना सोनम बाजवा के साथ जुड़ा था। इतना ही नहीं अक्सर यह खिलाड़ी सोनम की तस्वीरों पर कमेंट के साथ-साथ उन्हें लाइक भी करते थे।

बता दें कि सोनम कपूर का पूरा नाम सोनमप्रीत बाजवा है और इनका जन्म नैनीताल में हुआ है, यह पंजाब की कई सारी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

सूरज को डूबते हुए देख रही हूं

राहुल और सोनम के अफेयर की खबरें उस समय मीडिया पर आई। जब क्रिकेटर ने अभिनेत्री के पोस्ट पर कमेंट किया था। तब अभिनेत्री ने इस पोस्ट पर कमेंट किया और लिखा कि-“सूरज को डूबते हुए देख रही हूं और तुम्हारे बारे में सोच रही हूं।”

जिस पर राहुल ने लिखा- “बस कॉल दूर है” हालांकि इन दोनों के इस समय से इस बात के कयास लगाए जाने लगे कि यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। आपको बता दें कि इन दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को ऑफिशियल एक्सेप्ट नहीं किया।

इसके अलावा केएल राहुुल का नाम एक्ट्रेस निधि अग्रवाल और आंकाक्षा रंजन के साथ भी जुड़ चुका है।

0/Post a Comment/Comments