“मैंने सभी शॉट आपसे ही सीखे हैं” सूर्यकुमार यादव ने इस भारतीय खिलाड़ी को बताया अपना बल्लेबाजी कोच

 


न्यूजीलैंड को 6 विकेट से हराकर भारत ने तीन मैचों की टेस्ट सीरीज को बराबरी की श्रेणी में लाकर खड़ा कर दिया है। लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेई इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 99 रनों का स्कोर बनाया तो वहीं जवाब में भारतीय टीम ने 19.5 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 101 रन बना कर मुकाबले को आसानी से अपने नाम किया। सूर्यकुमार यादव ने सबसे ज्यादा रन बनाए जिसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा किया।

युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव के साथ सूर्या ने की खूब मस्ती

मुकाबले के बाद यह तीनों ही खिलाड़ी मैदान पर काफी मस्ती करते हुए नजर आए। जिसका वीडियो खुद बीसीसीआई ने भी अपने ट्विटर एकाउंट से शेयर किया है।

दरअसल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा रहा है कि सूर्या ने चहल को बैटिंग कोच बताकर उनके मजे लिए हैं। दरअसल वीडियो में चहल सूर्य से पूछते हैं जैसा की आप खेलते हैं। 370 वह मैंने आपको सिखाया है, लेकिन इस बार आपने पूरा अपटूडेट किया।

सूर्या ने दिया मजेदार जवाब

वहीं सूर्या ने युजवेंद्र चहल पर कमेंट मजेदार जवाब देते हुए कहा कि “वास्तव में जैसा आपने मुझे पिछली सीरीज में सिखाया था। मैंने वही कोशिश की है मैं चाहूंगा कि आप मुझे और ज्यादा सिखाएं और ताकि में और अच्छी बल्लेबाजी कर संकू।”

वहीं सूर्या ने अपने दर्शकों से कहा कि “यहां ध्यान देना होगा। मजाक में मत लेना यह हमारे बल्लेबाजी कोच हैं जो मुझे सब कुछ सिखाते हैं”

0/Post a Comment/Comments