‘अबे चू** वो जिंदा है… ” शाहनवाज दहानी ने शॉन टेट की मरने की खबर की ट्वीट, फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

Shahnawaz Dahani and ShaunTait: पाकिस्तानी क्रिकेटर एक इमोशनल पोस्ट शेयर करके सोशल मीडिया पर विवाद खड़ा कर दिया है। बता दें कि, शॉन टेट का कॉन्ट्रैक्ट समाप्त होने वाला है और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड उसे आगे बढ़ाने के मूड में नहीं है। ऐसे में वह पाकिस्तान को छोड़कर अपने देश लौट गए।

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज के बाद शाहनवाज दहानी (Shahnawaz Dahani) ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, “एक दोस्त जो मुस्कुराहट लाया, कल रात आंसू लेकर चला गया। #ShaunTait।” इसके साथ ही उन्होंने रोने और टूटे-दिल वाली इमोजी शेयर की। यह ट्वीट देखते ही फैंस को बड़ा झटका लगा और सब ने सोच की शॉन टेट का निधन हो गया है।

लेकिन जैसे ही इस पोस्ट की सच्चाई का पता चला फैंस ने शाहनवाज दहानी को जमकर खरी खोटी सुनाई। और किसी के बारे में भी ऐसा दोबारा पोस्ट न करें इसके लिए उन्हें खूब लताड़ा।

आइए देखें शाहनवाज दहानी (Shahnawaz Dahani) का पोस्ट 

 

देखें फैंस का रिएक्शन

हालांकि, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) की तरफ से गेंदबाजी कोच पद की वर्तमान स्थिति पर आधिकारिक अपडेट देना अभी बाकी है, लेकिन टेट (ShaunTait) का अनुबंध फरवरी में समाप्त होने वाला है। ऐसे में अनुमान लगाए जा रहे हैं कि पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज उमर गुल, जो पहले दिसंबर 2021 तक अफगानिस्तान टीम के साथ काम कर चुके हैं, कथित तौर पर इस भूमिका को संभालने के लिए पसंदीदा कोच के रूप में उभरे हैं।

गेंदबाजी कोच के पद पर क्या है उमर गुल की राय?

पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज उमर गुल ने एक इंटरव्यू में स्वीकार किया कि बोर्ड ने अभी तक उनसे इस पद के लिए संपर्क नहीं किया है। उन्होंने कहा, ‘राष्ट्रीय टीम के लिए काम करना सम्मान की बात है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद, मैं हमेशा एक कोच के रूप में अपनी टीम के लिए काम करना चाहता था, लेकिन पीसीबी ने कभी मुझसे संपर्क नहीं किया,” 

0/Post a Comment/Comments