“पाकिस्तान हिन्दू खिलाड़ियों से नफरत करता है” इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने अपने ही देश पर लगाया गंभीर आरोप, BCCI से मांगी मदद


पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) अक्सर किसी न किसी बात को लेकर हमेशा सुर्खियों में छाया रहता है. इस वक्त पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी ने ऐसा बयान दे दिया है जिससे सनसनी मच गई है. इसी के साथ पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर को बीसीसीआई से मदद की गुहार भी लगानी पड़ी.

PCB पर इस खिलाड़ी ने लगाए गंभीर आरोप

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) पर गंभीर आरोप लगाते हुए पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज दानिश कनेरिया ने एक बहुत बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा है कि पीसीबी हिंदुओं से नफरत करता है.

कनेरिया ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड से मदद की गुहार लगाई है और उन्होंने अपने पोस्ट में जय श्री राम और जय बजरंगबली भी लिखा है. दानिश कनेरिया का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसके बाद उन्होंने एक अलग ही चर्चा शुरू कर दी है.

PCB की खोली पोल

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को लेकर दानिश कनेरिया ने ट्वीट करते हुए लिखा कि‘पीसीबी (PCB) की चयन कमिटी देश बेचने वाले आमिर और सरजील जैसे लोगो कों लाएगी क्योंकि वह मुस्लिम है, हिंदू नहीं. पीसीबी हिंदुओं से नफरत करता है’.

आगे उन्होंने लिखा कि:हिंदुओं को अपने अधिकार की जरूरत है. क्या पीसीबी को बताने में हमारी मदद बीसीआई करेगा. बीसीसीआई आईसीसी को 90 फ़ीसदी रेवेन्यू देता है. अगर पाकिस्तान न्याय नहीं दे सकता तो बीसीसीआई को इस बारे में सोचने की जरूरत है. जय श्री राम, जय बजरंगबली.”

बीसीसीआई से लगाई मदद की गुहार

दानिश कनेरिया ने पीसीबी (PCB) के खिलाफ यह बयान देते हुए बीसीसीआई से मदद की गुहार लगाई है. आपको बता दें कि हाल ही में पीसीबी के नेतृत्व में कई बड़े बदलाव किए गए हैं.

रमीज राजा को बर्खास्त कर नजम सेठी को पीसीबी का नया चीफ बनाया गया है. इसके अलावा नई सेलेक्शन कमेटी को नियुक्त करते हुए शाहिद अफरीदी को उसका प्रमुख बना दिया.

0/Post a Comment/Comments