सरफराज अहमद को पाकिस्तान टीम से 4 साल रखा क्यों रखा गया बाहर? बाबर आजम ने कहा- मुझे कोई पछतावा नहीं

पाकिस्तान की टीम के कप्तान बाबर आजम के ऊपर इस वक्त लगातार आलोचनाओं का दौर चल रहा है। बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान ने अपने घरेलू मैदान पर इस साल एक भी टेस्ट मैच नहीं जीता है। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला 0-1 से गवाई तो वहीं इंग्लैंड ने पाकिस्तान का घर में ही आकर 3-0 से सफाया कर दिया। उसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गयी दो टेस्ट मैचों की सीरीज भी ड्रा के साथ श्रंखला खत्म हुई। इसके बाद लगातार बाबर आजम इस वक्त आलोचनाओं के घेरे में है। खासतौर पर जिस तरह से सरफराज अहमद ने अपनी वापसी के बाद प्रदर्शन किया है उसके बाद तो उनके ऊपर सवालों का सिलसिला टूट पड़ा है।

इसी बीच पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेली जाने वाली तीन मैचों की वनडे श्रृंखला से पहले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम प्रेस कॉन्फ्रेंस में आए। जहां पत्रकार ने उनसे सरफराज अहमद को लेकर सवाल किया जिस पर बाबर आजम ने साफ शब्दों में कह दिया है कि उन्हें कोई भी पछतावा नहीं है।

दरअसल प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पत्रकार ने बाबर आजम से सवाल पूछा कि ” सरफराज अहमद ने पाकिस्तान की इज्जत बचाई। आप नहीं समझते कि उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी मौका मिलना चाहिए था। आपको पछतावा है कि वह 4 सालों तक टीम में नहीं थे? इसके बाद बाबर आजम ने पत्रकार का जवाब देते हुए कहा कि “नहीं मुझे कोई पछतावा नहीं है।

0/Post a Comment/Comments