शुभमन गिल संग हो रही है सचिन तेंदुलकर की बेटी की सगाई? अब सारा अली खान को लगेगा 440 बोल्ट का झटका

बीते बुधवार को भारत के युवा क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दोहरा शतक जड़कर इतिहास रच दिया। उन्होंने शानदार 208 रनों की पारी खेली। उनकी इस पारी से काफी लोग प्रभावित हुए थे। Shubman Gill की इस पारी के बाद सोशल मीडिया पर सारा तेंदुलकर और सारा अली खान पर जमकर मीम्स बनाए जा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर बन रहे कई मीम्स

अब शुभमन गिल (Shubman Gill) की पारी के दो दिन बाद भी सारा तेंदुलकर पर मीम्स बनाए जा रहे हैं। हाल ही में शुभमन गिल (Shubman Gill) और सारा तेंदुलकर के सगाई को भी खबरें आ रही है। जिसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि शुभमन गिल (Shubman Gill) और सारा तेंदुलकर की सगाई हो चुकी है। दोनों की सगाई को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स भी बनाए जा रहे हैं।

वही आपको बता दें कि पहले एकदिवसीय मैच की दूसरी पारी में जब शुभमन गिल बांउडी के नजदीक फील्डिंग कर रहे थे। उसी दौरान कई फैंस उन्हें सारा सारा की आवाज भी लगा रहे थे।

दोनों ने नहीं दी कोई प्रतिक्रिया

वही आपको बता दें कि शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर की सगाई खबरें झूठी है। यह केवल सोशल मीडिया की मीम्स तक ही सीमित है। इन दोनों की सगाई की लेकर शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर ने अब तक अपनी प्रतिक्रिया नहीं दी है।

0/Post a Comment/Comments