2 साल से टीम इंडिया में जगह पाने को तरस रहा ये खिलाड़ी, चयनकर्ता लगातार कर रहे हैं नजरअंदाज


इस वक्त टीम इंडिया (Team India) में कई ऐसे खिलाड़ी मौजूद है जो सालों से टीम से बाहर चल रहे हैं पर कुछ खिलाड़ियों ने घरेलू क्रिकेट में शानदार कमाल दिखाकर टीम में वापसी कर ली है. वहीं कुछ खिलाड़ी ऐसे हैं जिनका इंतजार अब केवल इंतजार ही रह गया है.

आज हम टीम इंडिया (Team India) के एक ऐसे खिलाड़ी की चर्चा करने जा रहे हैं, जिन्हें लगभग 2 साल से भी ज्यादा समय से वनडे टीम से बाहर रखा जा रहा है. इसके बावजूद भी चयनकर्ता इनकी ओर ध्यान नहीं दे रहे है.

2 साल से मौके की तलाश में है ये खिलाड़ी

हम टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं मयंक अग्रवाल है जो लगभग 2 साल से टीम से बाहर चल रहे हैं. इस खिलाड़ी ने हाल ही में रणजी ट्रॉफी में कमाल का खेल दिखाया था.

इसके बावजूद भी चयनकर्ताओं द्वारा इन्हें कोई भाव नहीं दिया जा रहा है. उन्होंने नवंबर 2020 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी वनडे मैच खेला था जिसके बाद से वह टीम से बाहर है.

आईपीएल 2023 में लगी लॉटरी

टीम इंडिया (Team India) से लगभग 2 सालों तक बाहर रहने वाले मयंक अग्रवाल को भले ही इस साल पंजाब की टीम ने रिलीज कर दिया था पर सनराइजर्स हैदराबाद ने उनकी किस्मत चमका दी.

इस टीम ने मयंक अग्रवाल पर 8.25 करोड़ खर्च करके उन्हें अपनी टीम में शामिल किया. इसके बावजूद भी भारतीय चयनकर्ता अभी तक उन्हें टीम में शामिल करने पर विचार नहीं कर पाए हैं.

Team India के लिए कर चुके हैं शानदार प्रदर्शन

मयंक अग्रवाल ने टीम इंडिया (Team India) के लिए अभी तक 21 टेस्ट मैचों में 1488, वही पांच वनडे मुकाबले खेलते हुए 86 रन बनाए हैं. ऐसे में इस बार आईपीएल 2023 यह इस खिलाड़ी के लिए आखरी दांव साबित होने वाला है, जिस माध्यम से वह एक बार फिर भारतीय चयनकर्ताओं को खुश करके टीम इंडिया (Team India) में वापसी करने की कोशिश करेंगे.

0/Post a Comment/Comments