इस भारतीय खिलाड़ी को गर्लफ्रेंड से मिला धोखा, दूसरे से कर ली सगाई इधर टीम इंडिया में 2 साल बाद मिला मौका

पिछले दिनों भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज़ का पहला मुकाबला हैदराबाद में खेला गया था। इस मैच में भारतीय टीम ने 12 रनों से जीत हासिल की थी। इन तीन वन डे मैचों की सीरीज के बाद भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज भी खेलेगी। जिसके लिए भारतीय टीम की घोषणा हो चुकी है। इस सीरीज़ के लिए भारतीय टीम में दो साल बाद एक बड़े खिलाड़ी ने वापसी कर ली है।

पृथ्वी शॉ की गर्लफ्रेंड ने की सगाई

न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले टी20 मैच के लिए भारतीय टीम में पृथ्वी शॉ को शामिल किया गया है। पृथ्वी शाॅ की दो साल बाद भारतीय टीम में शामिल किया गया है। वें साल 2021 के बाद टीम में लौटे हैं। एक ओर जहां पृथ्वी शॉ की टीम वापसी की खुशखबरी आयी तो दूसरी ओर उनके लिए दुखद भी खबर आयी। जहां उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने शादी कर ली है। यह उनकी एक्स गर्ल फ्रेंड प्राची सिंह की थी।

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ और प्राची सिंह ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया। दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को फॉलो भी करते थे। दोनों अपने-अपने पार्टनर के पोस्ट लाइक और उन पर कमेंट भी करते थे। 2022 में दोनों ने एक साथ नए साल का जश्न मनाया।

खुद प्राची सिंह ने उसकी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं लेकिन फिर अचानक ही ब्रेक-अप की खबरें भी आईं। पिछले साल दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम से अनफॉलो भी कर दिया। हालांकि इसे लेकर ना तो कभी दोनों की तरफ से कुछ कहा गया और ना ही ब्रेक-अप के बाद रिश्ते पर कोई बात हुई। हालांकि इस समय पृथ्वी शॉ निधि तापड़िया को डेट कर रहे हैं।

दो साल बाद हुई टीम में वापसी 

वही अगर हम पृथ्वी शॉ के क्रिकेटर करियर की बात करें तो उन्होेंने साल 2018 में भारतीय टीम के लिए टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण किया था। उन्होंने टीम के लिए अब तक 5 टेस्ट मैच खेले, जिसमें उनका एक शतक भी शामिल भी है। इसके बाद उन्होंने साल 2020 में एकदिवसीय क्रिकेट में पदार्पण किया था। उन्होंने अब तक 6 एकदिवसीय मैचों में 189 रन बनाए है।

वह टी20 में भी पदार्पण कर चुके हैं। लेकिन अब तक केवल एक टी20 मैच खेला है। यह टी20 मैच उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ खेला था। उसके बाद से उन्हें टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने का मौका नहीं मिला। अब दो साल बाद उन्हें भारतीय टीम में शामिल किया गया है तो अब देखने वाली बात होगी कि भारतीय टीम उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका देती है या फिर नहीं।

0/Post a Comment/Comments