22 महीने से टीम इंडिया में वापसी का इतंजार कर रहा ये भारतीय खिलाड़ी ‘यॉर्कर मैन’ के नाम से है मशहूर


आने वाले 3 जनवरी से टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज और तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज खेली जायेगी. इस सीरीज के लिए भारतीय टीम मैनेजमेंट ने सभी सीनियर खिलाड़ियों को बाहर कर दिया है. टीम इंडिया से कप्तान रोहित शर्मा, उपकप्तान केएल राहुल और सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली बाहर हैं. इस सीरीज में सभी युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है, लेकिन अभी भी एक खिलाड़ी है, जिसको मौका नही दिया गया है.

यार्कर किंग को 22 महीने से मौका नही

टी नटराजन को एक वक्त ‘यॉर्कर मैन’ कहा जाता था. क्या महेंद्र सिंह धोनी हों और क्या एबी डीविलियर्स हों हर खिलाड़ी टी नटराजन के यार्कर की तारीफ करता था. टी नटराजन ने आईपीएल के पिछले सीजन यानी 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की तरफ से खेलते हुए कमाल का खेल दिखाया था.

जब भारतीय टीम ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर थी और शानदार प्रदर्शन कर रही थी तब टीम को टी नटराजन की जरूरत पड़ी थी. उस सीरीज में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन किया था. भारत ने पहली बार ऑस्ट्रेलियाई जमीन पर टेस्ट सीरीज जीती थी और उसमे नटराजन का एक बड़ा रोल था. इस दौरे पर नटराजन को भारत के सारे फाॅर्मेट में मौका मिला था.

कैसा है टी नटराजन का कैरियर

अभी तक नटराजन ने भारत के लिए एक टेस्ट मैच, 4 टी20 इंटरनेशनल मैच और 2 वनडे इंटरनेशनल मैच खेले हैं. टी नटराजन ने टेस्ट में 3 विकेट, टी20 इंटरनेशनल में 7 विकेट और वनडे इंटरनेशनल में 3 विकेट झटके हैं. क्रिकेट एक्सपर्ट्स इस बात से हैरान हैं कि आखिर टी नटराजन को इतना कम मौका क्यों मिला है.

अर्शदीप सिंह के आने से पहले टी नटराजन भारत के एकमात्र बाएं हाथ के तेज गेंदबाज थे. कुछ लोगों ने तो उनको अगला जहीर खान भी कहा था, लेकिन अब लग रहा है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड( बीसीसीआई) उनका कैरियर बर्बाद करके ही मानेगी.

0/Post a Comment/Comments