लखनऊ सुपर जायंटस के इस खिलाड़ी ने मचाया बल्ले से धमाल 211 के स्ट्राइक रेट से ठोके 74 रन, 1 ओवर में जड़ दिए 4 छक्के


इस वक्त ऑस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग खेली जा रही है, जिसमें मार्कस स्टोयनिस (Marcus Stoinis) द्वारा किया गया प्रदर्शन सिर चढ़कर बोल रहा है. इन मैचों में खिलाड़ियों द्वारा अतरंगी शार्ट जो खेले जाते हैं वह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे है. इस वक्त मेलबर्न स्टार और एडिलेड स्ट्राइकर्स के बीच खेले गए मुकाबले में मार्कस स्टोयनिस (Marcus Stoinis) ने अपने बल्ले से कहर मचा दिया. एक ओवर में उन्होंने जो कारनामा किया उसके बाद तो गेंदबाज भी हक्का-बक्का रह गया.

Marcus Stoinis ने 1 ओवर में किया कमाल

मेलबर्न स्ट्राइकर की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए मार्कस स्टोयनिस (Marcus Stoinis) ने शुरुआत से ही अपने बल्ले से आग उगलना शुरू कर दिया. जब 18 ओवर चल रहा था तो उस वक्त हेनरी थॉर्नटान के हाथ में गेंद थी.

ऐसे में मार्कस स्टोयनिस ने एक ओवर में 4 छक्के लगाकर गेंदबाज को पूरी तरह परेशान कर दिया, जिसकी मदद से मार्कस स्टोयनिस (Marcus Stoinis) 35 गेंदों में 74 रन बनाने में सफल हुए जिस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 211 का था.

LSG की खिल गई बाछे

मार्कस स्टोयनिस ने जो 74 रन की पारी खेली उसके दम पर मेलबर्न स्पाइकर्स 186 रन का विशाल स्कोर बना पाए इस मुकाबले में टॉस जीतकर मेलबर्न स्टार्स को पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लेना सही साबित हुआ.

मार्कस स्टोयनिस ने अपनी पारी के दौरान पांच चौके और छह छक्के लगाए इसके अलावा जो क्लार्क ने भी 42 रनों का महत्वपूर्ण योगदान दिया.

मार्कस स्टोयनिस को लखनऊ सुपर जायंटस ने 9.25 करोड़ रूपये में रिटेन किया है. आईपीएल 2023 से पहले उनका इस तरह का प्रदर्शन देख गौतम गंभीर और कप्तान केएल राहुल काफी खुश होंगे, अगर इस खिलाड़ी ने ऐसा ही प्रदर्शन किया तो लखनऊ सुपर जायंटस आईपीएल 2023 की विजेता बन सकती है.

0/Post a Comment/Comments