सूर्यकुमार यादव के तीसरे टी20 शतक पर पत्नी देविशा शेट्टी ने दिया ये रिएक्शन, पति ने 3 शब्दों में कही दिल की बात

सूर्यकुमार यादव ने श्रीलंका के खिलाफ खेले गए तीसरे टी20 में ऐसी पारी खेली, जिससे लंबे समय तक याद किया जाएगा. सूर्यकुमार यादव ने अब हर क्रिकेटिंग शाॅट पर महारत हासिल कर लिया है. सूर्यकुमार ने श्रीलंका के खिलाफ 51 गेंदो में 7 चौके और 9 छक्के की मदद से 112 रनों की पारी खेली थी. इस पारी के बाद उनकी पत्नी देविशा शेट्टी ने गजब का रिएक्शन दिया है.

देविशा शेट्टी ने कही ये बात

अपने पति के शानदार शतक पर देविशा शेट्टी ने एक प्यार भरा मैसेज सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इंस्टाग्राम पर सुर्या की फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘कोई शब्द नहीं है. बस तुम पर गर्व है मेरे प्यार. इसे जारी रखें.’ इस पर सूर्या ने आई लव यू कहकर अपना जवाब दिया है.

आप से बता दें कि सूर्यकुमार यादव और देविशा दोनो एक-दूसरे को काॅलेज के दिनों से जानते हैं. दोनों ने 5 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2016 में शादी कर ली थी. देविशा शेट्टी, साउथ से हैं वहीं अपना सूर्यकुमार यादव गाज़ीपुर का लड़का जो इस समय दुनिया पर राज कर रहा है.

श्रीलंका के खिलाफ खेली थी तूफानी पारी

सूर्यकुमार यादव साल 2022 के फाॅर्म को साल 2023 में भी जारी रख रहे हैं. सूर्या ने पिछले साल दो शतक लगाए थे और इस साल के शुरुआत के पहले ही महीने में एक और शतक लगा दिया है.

सूर्यकुमार यादव ने इस पारी में 51 गेंद में 7 चौके और 9 छक्के की मदद से 112 रनों की पारी खेली. सूर्यकुमार यादव ने इस पारी में हर क्रिकेटिंग शाॅट लगाया. चाहे वह स्कूप शाॅट हो या फिर पुल शाॅट चाहे वह कवर ड्राइव हो या फिर ऑन ड्राइव. सूर्यकुमार यादव के इस पारी के बाद वह टी20 के रैंकिंग में अपने स्थान पर और मजबूत हो गए हैं.

सूर्यकुमार यादव का करियर

सूर्यकुमार यादव को इंटरनेशनल क्रिकेट खेलते हुए सिर्फ एक से डेढ़ साल हुआ है, लेकिन इतने ही दिनों में टी20 इंटरनेशनल के नंबर एक बल्लेबाज हो गए हैं. पिछले साल उन्होंने एक हजार से ज्यादा रन बनाया था. सूर्यकुमार यादव इस साल को और बड़ा बनाना चाहते हैं.

0/Post a Comment/Comments