VIDEO: ‘क्या करते हो तुम लोग ऐसा फोटो लेकर’, जब रोहित शर्मा ने पत्रकारों से पूछा यह मजेदार सवाल, तो मिला ये जवाब…

न्यूजीलैंड दौरे की समाप्ति के बाद टीम इंडिया को अब बांग्लादेश के खिलाफ 4 दिसंबर से तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। इसके लिए कप्तान रोहित शर्मा गुरुवार 1 दिसंबर को बांग्लादेश रवाना हुए। इस दौरान वह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए। इस दौरान मीडियाकर्मियों ने उनकी तस्वीरें भी लीं। हालांकि, इस बीच रोहित शर्मा का पत्रकारों के साथ बातचीत करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय टीम वनडे सीरीज के साथ दो मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेलेगी। 20-20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ हारने के बाद भारतीय टीम के सीनियर खिलाड़ियों को न्यूजीलैंड दौरे पर आराम दिया गया था। वहीं अब सीनियर खिलाड़ी बांग्लादेश दौरे के लिए टीम में वापसी कर रहे हैं।

4 दिसंबर को होने वाले पहले वनडे मैच के लिए कुछ भारतीय खिलाड़ी ढाका पहुंच चुके हैं। बांग्लादेश रवाना होने के दौरान विराट कोहली ने उमेश यादव और चेतेश्वर पुजारा के साथ फ्लाइट से एक सेल्फी साझा की। वहीं रोहित ने मुंबई एयरपोर्ट पर पत्रकारों के साथ बातचीत की।

पत्रकारों के साथ बातचीत का वीडियो हुआ वायरल

जैसे ही वह हवाईअड्डे पर पहुंचे, पत्रकारों ने बांग्लादेश दौरे के लिए रोहित को शुभकामनाएं दीं। इस दौरान उन्होंने रोहित की तस्वीरें लीं, जिस पर उन्होंने पूछा, “क्या करते हो तुम लोग ऐसा फोटो लेकर,” जिस पर पत्रकारों ने जवाब दिया, “सर ये हमारी ड्यूटी है।”

इस जवाब से रोहित हैरान हुए। उन्होंने जिस अंदाज में पत्रकारों से बातचीत की, वह देखते ही देखते वायरल हो गया। आपको बता दें कि भारतीय टीम 2015 के बाद पहली बार बांग्लादेश का दौरा करेगी।

बांग्लादेश दौरे के लिए भारत की वनडे टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, रजत पाटीदार, श्रेयस अय्यर, राहुल त्रिपाठी, वाशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, शाहबाज अहमद, केएल राहुल, ऋषभ पंत, इशान किशन, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, दीपक चाहर , कुलदीप सेन

0/Post a Comment/Comments