IPL से पहले सनराइजर्स ने किया नए कप्तान की घोषणा, इस विदेशी को फ्रेंचाइजी ने बनाया अपना नया कप्तान

जनवरी में दक्षिण अफ्रीका में साउथ अफ्रीका का पहला सीजन शुरू होगा। इस लीग में छह टीमें हिस्सा ले रही है। जो आईपीएल की फ्रेंचाइजी की ही टीमें है। शुक्रवार को इन्हीं में से एक फ्रेंचाइजी सनराइजर्स केपटाउन ने आगामी सीजन के लिए अपने नए कप्तान की घोषणा कर दी है।

ट्वीट कर दी जानकारी

फ्रेंचाइजी ने ट्वीट करते हुए ‘ईस्‍टर्न केप आपका इंतज़ार खत्म हुआ और समय है सनराइजर्स ईस्‍टर्न केप के कप्तान की घोषणा करने का, जो कि एडेन मार्करम होंगे।’

एडन मार्क्रम को टीम ने आॅक्शन के पहले ही फ्रेंचाइजी ने अपने साथ जोड़ लिया है। एडन आईपीएल में भी सनराइजर्स की फ्रेंचाइजी हैदराबाद के साथ जुड़े हुए हैं। उन्हें पिछली साल फ्रेंचाइजी ने मेगा आॅक्शन में खरीकर अपनी टीम के साथ जोड़ा था।

शानदार रहा आईपीएल करियर

एडन ने अब तक आईपीएल में 20 मैच खेले जिनमें उन्होंने 527 रन बनाए है। एडन ने पिछले आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन किया था। उन्होंने अपनी फ्रेंचाइजी के लिए 350 से भी अधिक रन बनाए थे।

एडन को उनके पिछले साल के परफार्म को देखते हुए उन्हें फ्रेंचाइजी अगले सीजन में कप्तान बन सकती है। क्योंकि उन्हें कप्तानी का अनुभव है। वह साल 2014 में दक्षिण अफ्रीका की अंडर 19 टीम को विश्व कप जीता चुके हैं।

0/Post a Comment/Comments