IPL 2023 से पहले केकेआर ने चली बड़ी चाल, हार्दिक पंड्या की गुजरात टाइटन्स के चैम्पियन खिलाड़ी को अपनी टीम में किया शामिल


अगले साल आईपीएल के 16वें सीजन के पहले सभी आईपीएल फ्रेंचाइजियों ने आभी जोड़ तोड़ शुरू कर दी है। सभी फ्रेंचाइजियों ने अपनी टीम के लिए एक से एक खिलाड़ी चुनना शुरू कर दिया है, ताकि उनकी टीम अगले सीजन में आईपीएल की चैंपियन बन सके। इसी सिलसिले में पिछले दिनों दो बार की आईपीएल चैंपियन ने डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइंटस के खिलाड़ी को ट्रेड कर अपनी टीम में शामिल किया है।

लाॅकी फाग्युसन को किया टीम में शामिल

केकेआर ने गुजरात टाइंटस से लाॅकी फाग्युसन को ट्रेड कर अपनी टीम में शामिल किया है। पिछले साल गुजरात ने ऑक्शन में 10 करोड़ रुपये खर्च कर अपनी टीम में शामिल किया था। इसके बाद लाॅकी ने पिछले साल गुजरात के लिए दमदार प्रदर्शन भी किया था। उन्होंने टूर्नामेंट में 12 विकेट हासिल किए थे।

उन्होंने टूर्नामेंट में अपनी टीम के लिए कई अहम मौकों पर विकेट चटकाए थे। इसके अलावा उन्होंने टूर्नामेंट में लगातार 150 से ज्यादा की रफ्तार से गेंद फेंककर सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था।

पहले भी खेल चुके हैं केकेआर के लिए

लाॅकी के लिए यह पहला मौका नहीं होगा जब केकेआर की टीम का प्रतिनिधित्व करेगें। वें साल 2019 से 2021 तक टीम में खेल चुके हैं और अब एक बार फिर उन्होेंने अपनी पुरानी फ्रेंचाइजी में वापसी की। उन्होंने अब तक 35 मैचों में 36 विकेट हासिल किए।

इसके अलावा वें अंतरराष्ट्रीय टी20 क्रिकेट में न्यूजीलैंड के लिए 28 मैचों में 41 विकेट ले चुके हैं। केकेआर की टीम आगामी आईपीएल सीजन में उनकी रफ्तार का फायदा उठाना चाहेगी।

0/Post a Comment/Comments