IPL 2023 के ऑक्शन में खुलेगी इन 3 ऑलराउंडर्स की किस्मत, करोड़ों का चेक कटना तय, फ्रेंचाइजी में अभी से है होड़

आने वाले 23 दिसंबर को आईपीएल का मिनी ऑक्शन (IPL MINI AUCTION) शुरू होने वाला है. इससे पहले सभी टीमों ने 15 नवंबर को रिटेन और रिलीज किए खिलाड़ियों की लिस्ट बीसीसीआई को सौंप दी थी. आईपीएल (IPL 2023) शुरू होने में अभी चार महीने का समय बचा हुआ है. आइए इस लेख में जानते हैं उन खिलाडियों के बारे जो इस बार के मिनी ऑक्शन में सबसे ज्यादा पैसा पाने वाले हैं.

सैम करन

सैम करन, इंग्लैंड के हरफ़नमौला खिलाड़ी हैं. बीते टी20 विश्व कप के फाइनल में सैम करन ने 12 रन देकर तीन विकेट अर्जित किए थे. इसके लिए उनको मैन ऑफ द मैच का अवार्ड भी मिला था. टी20 विश्व कप के हर मैच में सैम करन का प्रदर्शन बहुत ही लाजवाब था.

इससे पहले भी सैम करन चेन्नई सुपर किंग्स के तरफ से आईपीएल खेल चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार सबसे ज्यादा पैसा सैम करन पर लगाया जा सकता है.

बेन स्टोक्स

बेन स्टोक्स भी इंग्लैंड के ही हरफ़नमौला खिलाड़ी हैं. बेन स्टोक्स ने टी20 विश्व कप फाइनल में शानदार अर्द्धशतक जड़ा था. इसके बाद से बेन स्टोक्स का प्राइज बहुत ही ऊपर हो गया है.

बेन स्टोक्स ने अभी तक इंटरनेशनल क्रिकेट में 43 मैच खेला है, जिसमे उनके नाम 26 विकेट और 585 रन हैं. बेन स्टोक्स पिछले साल तक IPL में राजस्थान रॉयल्स के तरफ से खेलते थे, लेकिन इस साल उनको रिलीज कर दिया गया है.

कैमरून ग्रीन

कैमरून ग्रीन ऑस्ट्रेलिया के युवा आलराउंडर खिलाड़ी हैं. कैमरून ग्रीन ने टी20 इंटरनेशनल में भारत के खिलाफ डेब्यू किया था और अपने टी20 कैरियर की शानदार शुरूआत की थी. कैमरून आने वाले समय के विश्व के सबसे प्रमुख आलराउंडर होने वाले हैं.

कैमरून ग्रीन अभी सिर्फ 23 साल के हैं और आने वाले 10 साल किसी भी फ्रेंचाइजी का साथ दे सकते हैं. वो तेजी से रन बनाने के साथ ही गेंद से भी कमाल दिखाने का दम रखते हैं.

0/Post a Comment/Comments