IPL 2023: सुरेश रैना के फैंस के लिए खुशखबरी, आईपीएल 2023 में होगी मिस्टर IPL की वापसी, इस भूमिका में आयेंगे नजर


आईपीएल के मिनी ऑक्शन में अब सिर्फ एक सप्ताह का वक्त बचा हुआ है. आने वाले 23 दिसंबर को आईपीएल का मिनी ऑक्शन केरल के कोच्चि शहर होना है. इस ऑक्शन के लिए पूरे विश्व से लगभग 500 खिलाड़ी अपना नाम दे रहे हैं, लेकिन इनमे से सिर्फ 87 खिलाड़ियों को खरीदा जाएगा, क्योंकि सभी टीमों के खाली जगह को मिला कर इतने ही जगह बचे हुए हैं.

इससे पहले बीते 15 नवंबर को सभी टीमों ने अपनी रिलीज और रिटेन किए खिलाड़ियों की लिस्ट बीसीसीआई को सौंप दी थी. इन खिलाड़ियों में कहीं भी सुरेश रैना का नाम नही है, लेकिन फिर से खबर आ रही है सुरेश रैना आईपीएल में वापसी करेंगे.

रैना करेंगे आईपीएल में वापसी

सुरेश रैना ने 15 अगस्त 2020 को महेंद्र सिंह धोनी के साथ ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था. इसके बाद वह साल 2021 का आईपीएल खेले फिर अगले साल चेन्नई सुपर किंग्स ने उनका नाम ही रिलीज कर दिया. पिछले सीजन के बाद ही सुरेश रैना आईपीएल से भी संन्यास ले चुके हैं. अब हैरानी की बात यह है अगर रैना आईपीएल से संन्यास ले चुके हैं, तो फिर इनकी वापसी कैसे हो रही है.

तो खबर यह है कि आईपीएल में रैना की वापसी एक खिलाड़ी के रूप में नही हो रही है बल्कि सुरेश रैना जियो सिनेमा पर बतौर एक्सपर्ट दिखाई देने वाले हैं.

आप से बता दें कि मिनी ऑक्शन का लाइव प्रसारण जियो सिनेमा पर किया जाएगा, इसमें सुरेश रैना के अलावा क्रिस गेल और एबी डिविलियर्स भी विशेष मेहमान के तौर पर नजर आने वाले हैं. जियो सिनेमा ने यह जानकरी अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया है.

मिस्टर आईपीएल हैं सुरेश रैना

सुरेश रैना को मिस्टर आईपीएल के नाम से जाना जाता है. लंबे वक्त तक आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में रैना ही शीर्ष पर थे. चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल की सफलतम टीमों में मुंबई इंडियंस के बाद दूसरे नम्बर पर है. चेन्नई को चार बार चैंपियन बनने में सुरेश रैना का बहुत बड़ा रोल है.

0/Post a Comment/Comments