IND vs BAN: “टाइगर्स को तो भीगी बिल्ली बना दिया” कुलदीप यादव और मोहम्मद सिराज ने नचाया बांग्लादेश को नागिन डांस तो फैंस ने लिए मजे

भारत और बांग्लादेश के बीच आज 2 मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच का दूसरे दिन का खेल खेला गया. भारतीय टीम ने पहले दिन 278 रनों का स्कोर बनाया था, लेकिन इस बीच टीम इंडिया ने अपने 6 विकेट गंवा दिए थे. पहले दिन भारत की तरफ से चेतेश्वर पुजारा 90 और श्रेयस अय्यर 82 सबसे बड़े स्कोरर रहे.

दूसरे दिन भारतीय पारी की शुरुआत श्रेयस अय्यर और रविचंद्रन अश्विन ने किया. हालांकि श्रेयस अय्यर सिर्फ 4 और रन बनाकर पवेलियन लौट गये, लेकिन रविचंद्रन अश्विन ने शानदार अर्द्धशतकीय पारी खेली.

भारत ने पहली पारी में बनाया 404 रन

श्रेयस अय्यर के आउट होने के बाद रविचंद्रन अश्विन और कुलदीप यादव ने भारतीय पारी को संभाला. अश्विन ने 113 गेंदों में 2 चौके और 2 छक्के की मदद से 58 रनों की पारी खेली. वहीं कुलदीप यादव ने 114 गेंदों में 5 चौके की मदद से 40 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली.

रविचंद्रन अश्विन और कुलदीप यादव की शानदार पारी की बदौलत भारत ने 404 रनों का महत्वपूर्ण स्कोर बनाया. इस दौरान बांग्लादेश के तरफ से तैजुल इस्लाम और मेंहदी हसन मिराज ने 4-4 विकेट निकाले.

कुलदीप यादव और मोहम्मद सिराज के सामने झुकी बांग्लादेश

भारत द्वारा पहली पारी में 404 रन बनाने के बाद बांग्लादेश की टीम बल्लेबाजी के लिए उतरी. बांग्लादेश के बल्लेबाज भारतीय गेंदबाजों के सामने टिक नहीं सके. बांग्लादेश के तरफ से मुस्फिकुर रहीम ने सबसे ज्यादा 28 और लिटन दास ने 24 रनों की पारी खेली. इन दोनों के अलावा कोई भी बल्लेबाज 20 रनों का आंकड़ा नहीं छु सका.

बांग्लादेश की तरफ से 2 बल्लेबाज तो खाता ही नहीं खोल सके और दो बल्लेबाजों ने 3 और 4 रनों की पारी खेली. भारत की तरफ से कुलदीप यादव ने सबसे ज्यादा 4 और मोहम्मद सिराज ने 3 बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया. वहीं 1 विकेट उमेश यादव को मिला.

मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव की ये घातक गेंदबाजी के आगे जब बांग्लादेश टाइगर्स का ऐसा हाल हुआ तो सोशल मीडिया पर लोगों ने इसका खूब मजाक बनाया.

यहाँ देखें कुछ मजेदार ट्वीट:

0/Post a Comment/Comments