IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ मैच जीतने के बाद केएल राहुल ने बताया क्या है टीम इंडिया का आज रात का प्लान


भारत और बांग्लादेश के बीच चल रहे दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला भारत ने जीत लिया है. इस सीरीज की कप्तानी कर रहे केएल राहुल (KL Rahul) ने पहले मुकाबले जीतने के बाद अपना रात का प्लान बताया है. प्रेस कॉन्फ्रेंस में केएल राहुल ने बताया कि बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज पर बढ़त हासिल करने के बाद हमारा एक खास प्लान है.

देखा जाए तो पहले मुकाबले में जिस तरह टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने शानदार कमाल दिखाया. अगर यही खेल जारी रहा तो भारत सीरीज पर कब्जा कर सकता है.

ये है KL Rahul का रात का प्लान

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान केएल राहुल (KL Rahul) ने कहा कि बांग्लादेश के खिलाफ पहला मुकाबला जीतने के बाद टीम इंडिया फीफा वर्ल्ड कप के फाइनल की तैयारी में जुट गई है, जो अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच रविवार को खेला जाना है.

पूरी प्लानिंग का खुलासा करते हुए केएल राहुल ने बताया कि“टीम के ज्यादातर खिलाड़ी जिन टीमों को सपोर्ट कर रहे थे, वह तो बाहर हो गई है. ज्यादातर भारतीय खिलाड़ी ब्राजील और इंग्लैंड के फैन हैं. अब हम फाइनल का मजा लेने के इंतजार में हैं.”

डिनर के साथ होगा फाइनल

केएल राहुल (KL Rahul) ने इस बारे में साफ कहा कि“मुझे इस बात की जानकारी नहीं है कि कौन से खिलाड़ी अर्जेंटीना और कौन फ्रांस को सपोर्ट कर रहा है. मगर यह तय है कि पूरी टीम आज रात अच्छा डिनर करेगी और साथ में बैठकर फाइनल मुकाबला देखेगी.”

केएल राहुल (KL Rahul) ने बताया कि“बीते 5 दिन बहुत थकाने वाले रहे हैं. अब खिलाड़ी आराम से फाइनल मुकाबला देखकर थोड़ा रिलैक्स महसूस करेंगे.”

भारत ने जीता पहला मुकाबला

इस वक्त टीम इंडिया और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज चल रही है जहां पहले मैच में टीम इंडिया ने बांग्लादेश को 188 रनों से हराकर सीरीज पर बढ़त हासिल कर ली है.

इस सीरीज की कप्तानी कर रहे केएल राहुल ने अपनी कप्तानी में सीरीज के पहले मुकाबले पर कब्जा कर लिया है. इसमें सबसे बड़ा योगदान टीम इंडिया के गेंदबाजों और बल्लेबाजों का रहा जिन्होंने शानदार खेल दिखाया.

0/Post a Comment/Comments