IND vs BAN: “इनसे सीख लो कैसे करते हैं बल्लेबाजी…” दूसरे दिन अश्विन और कुलदीप ने कराया बांग्लादेश को नागिन डांस तो फैंस ने लिए केएल राहुल के मजे

भारत और बांग्लादेश के बीच चटगाँव में आज पहले टेस्ट का दूसरे दिन का खेल खेला जा रहा है. पहले दिन भारतीय टीम ने बहुत ही खराब खेल दिखाया. चेतेश्वर पुजारा और श्रेयस अय्यर को छोड़ दें तो पहले दिन टीम इंडिया की बल्लेबाजी बेहद ही खराब रही. भारतीय कप्तान केएल राहुल, ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल और विराट कोहली ने प्रशंसको को बेहद निराश किया.

वहीं ऋषभ पंत ने कुछ अच्छे शॉट लगाए, लेकिन वो विस्फोटक अंदाज में ही बल्लेबाजी करते रहे, ऋषभ पंत ने कल 45 गेंदों में 5 चौके और 2 छक्के की मदद से 46 रनों की तूफानी पारी खेली, लेकिन उनकी ये तूफानी पारी ही उनके और भारत के लिए खतरनाक साबित हुई और मेंहदी हसन मिराज ने उन्हें क्लीन बोल्ड कर पवेलियन की राह दिखा दिया.

आज अश्विन और कुलदीप ने दिखाई असली टेस्ट बल्लेबाजी

आज के दिन की शुरुआत श्रेयस अय्यर और रविचंद्रन अश्विन ने किया, लेकिन कल के स्कोर में सिर्फ 4 रन और जोड़कर श्रेयस अय्यर पवेलियन चलते बने. श्रेयस अय्यर ने भारत के लिए 192 गेंदों में 10 चौके की मदद से 86 रनों की पारी खेली. उनसे पहले 90 रनों की पारी खेल चेतेश्वर पुजारा, भारत के सर्वश्रेष्ठ स्कोरर हैं.

श्रेयस अय्यर के आउट होने के बाद रविचंद्रन अश्विन के साथ बल्लेबाजी के लिए कुलदीप यादव और दोनों ही बल्लेबाजों ने पहले सेशन में शानदार बल्लेबाजी का परिचय देते हुए अर्द्धशतकीय साझेदारी निभाई. श्रेयस अय्यर 98वें ओवर में आउट हुए उसके बाद से दोनों बल्लेबाजों ने 24 ओवर खेलते हुए 61 रनों की पारी खेली है.

इस समय रविचंद्रन अश्विन 89 गेंदों में 43 रन बनाकर मैदान पर मौजूद हैं, तो वहीं कुलदीप यादव के बल्ले से 81 गेंदों में 24 रन निकले हैं इस दौरान उन्होंने 3 चौके भी लगाए हैं.

कुलदीप यादव और रविचंद्रन अश्विन की बल्लेबाजी देख फैंस केएल राहुल को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं. आइए देखते हैं कुछ मजेदार ट्वीट:

0/Post a Comment/Comments