IND vs BAN: हो गया फाइनल, दूसरे टेस्ट में रोहित शर्मा की वापसी पर इस भारतीय खिलाड़ी का कटेगा टीम इंडिया से पत्ता!


इस समय भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज चल रही है। सीरीज का पहला टेस्ट मैच चटगांव में खेला जा रहा है। इसके बाद सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 22 दिसंबर से ढाका में शुरू होगा। दूसरे टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा उपलब्ध हो सकते हैं, जिसके बाद भारतीय टीम के दो ओपनर केएल राहुल और शुभमन गिल में से किसी एक को बाहर बैठना पड़ सकता है।

संजय मांजरेकर ने दिया बड़ा बयान

इन दोनों में से कौन बाहर जा सकता है। इसको लेकर अभी से कयास लगने शुरू हो गए कि दूसरे टेस्ट मैच में कौन सा खिलाड़ी बाहर जाएगा और उनकी जगह रोहित शर्मा आएंगे। इस सवाल को लेकर भारत के पूर्व क्रिकेटरों ने अपनी राय देना शुरू कर दी।

इसको लेकर भारत के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर का मानना है कि शुभमन गिल ने बेहतरीन शतक लगाया है। अगर रोहित शर्मा फिट होते हैं और उनकी टीम में वापसी होती है, तो केएल राहुल उनके साथ ओपनिंग करने के लिए पहले ऑप्शन होंगे। राहुल ने भले ही रन नहीं बनाए हैं, लेकिन टीम उनको छोड़ने वाली नहीं है। शुभमन गिल को बाहर बैठना पड़ सकता है।

शुभमन गिल ने लगाया शानदार शतक

वही आपको बता दें कि जितने आसान तरीके से संजय मांजरेकर ने बयान देकर शुभमन गिल को बाहर बैठने की कही उतनी आसानी से शुभमन गिल को बाहर बिठाने का काम टीम मैनेजमेंट का नहीं रहने वाला है।

क्योंकि शुभमन गिल इस समय बेहतरीन फॉर्म में है। उन्होंने पहले टेस्ट मैच की दूसरी पारी में शानदार 110 रनों की पारी खेली थी। जिसकी काफी तारीफ की गई थी। इस प्रदर्शन के बाद भारतीय टीम आसानी से उन्हें बाहर नहीं कर सकती है, क्योंकि भारतीय टीम को उन्हें बाहर करने के लिए ठोस कारण जानना होगा।

0/Post a Comment/Comments