IND vs BAN: दूसरे टेस्ट के लिए भारतीय टीम में होंगे 2 बड़े बदलाव, इन खिलाड़ियों को दिखाया जाएगा बाहर का रास्ता

टीम इंडिया ने चटगांव में खेले गए पहले टेस्ट में बांग्लादेश को 188 रनों के साथ करारी हार दी है। दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से अपनी बढ़त को आगे किया है। इस सीरीज का दूसरा मुकाबला 22 दिसंबर को ढाका के स्टेडियम में खेला जाएगा। खबर थी कि दूसरे टेस्ट से रोहित शर्मा भारतीय टीम में वापसी कर रहे हैं, लेकिन बीसीसीआई ने आज इस खबर की पुष्टि की है कि रोहित शर्मा दूसरे टेस्ट से भी बाहर रहेंगे और अभी उनकी वापसी में और समय लगेगा।

भारतीय टीम का ओपनिंग आर्डर

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मुकाबले में टीम इंडिया में कई तरह के बड़े बदलाव किए जाएंगे। पहले टेस्ट में शतक लगाने वाले शुभमन गिल को दूसरे टेस्ट में बाहर बैठना पड़ सकता है, टीम मैनेजमेंट उनकी जगह घरेलू टूर्नामेंट और इंडिया ए के लिए रनों की बरसात करने वाले अभिमन्यु ईश्वरन को मौका दिया जा सकता है।

मिडिल ऑर्डर में खेलेंगे खिलाड़ी

जहां एक तरफ टीम की ओपनिंग जोड़ी में बदलाव किया गया है, तो वहीं मिडिल ऑर्डर में विराट कोहली चेतेश्वर पुजारा, श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत मध्यक्रम की जिम्मेदारी संभालते हुए नजर आएंगे। वहीं विकेटकीपर की भूमिका के साथ-साथ ऋषभ पंत मैदान पर अपनी शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन भी करेंगे।

गेंदबाजी क्रम में भी बदलाव संभव

भारतीय टीम में दूसरे टेस्ट मुकाबले के लिए सिर्फ बल्लेबाजी में ही नहीं बल्कि गेंदबाजी में भी बदलाव की जाएंगी। जहां रविचंद्रन अश्विन के बदले डोमेस्टिक टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करने वाले जयदेव उनादकट को मौका मिल सकता है। वहीं अगले टेस्ट में भारतीय 3 तेज गेंदबाज और दो स्पिनरों के साथ मैदान में उतरेगी।

0/Post a Comment/Comments